Sonam Kapoor New Brand Ambassador: फैशन डीवा सोनम कपूर के चर्चे हर तरफ हैं. उनका फैशन सेन्स और उनके स्टाइल का मुरीद हर कोई है. अपने फैशन और ड्रेसिंग सेंस से लोगों के दिलों में कब्जा जमा चुकीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई है. इस बात का खुलासा रिया कपूर ने किया. रिया ने सोशल मीडिया पर एक फैशन हाउस  Dior की ग्लोबल एम्बेसडर बनने पर एक्ट्रेस को विश किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनम कपूर बनीं ब्रांड एम्बेसडर


रिया ने सोशल मीडिया पर सोनम की फोटो शेयर की. इसके साथ ही लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा. रिया ने इस पोस्ट में सोनम कपूर की तारीफ करते हुए लिखा- 'मुझे अपनी बहन पर गर्व है और फैशन के लिए उनके प्यार, इंडस्‍ट्री में काम करने वाले लोगों के प्रति जुनून और इसके हर पहलू के प्रति सम्मान के साथ भारतीय फैशन को ऊंचाई तक पहुंचाने पर प्राउड फील करती हूं.'


 



रिया ने आगे लिखा- 'फैशन एक फन और खुद को दूसरों को सामने अभिव्यक्त करने का एक जरिया है. मुंबई से पेरिस तक सोनम कपूर जितना साहसी जीवन जीने का जज्बा किसी और में नहीं है.' रिया ने सोनम की जो फोटोज शेयर की है उसमें वो दो ब्लैक आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. अनिल कपूर ने भी सोनम कपूर के लिए इस पोस्ट पर कमेंट किया.' 


सोनम की फिल्‍म


वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते महीने सोनम ने अपनी अगली फिल्‍म, 'बैटल फॉर बिटोरा' के बारे में बताया. ये मूवी अनुजा चौहान के इसी नाम के 2010 के उपन्यास पर बेस्ड है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिया कपूर ने इस बुक के राइट्स ले लिए हैं और इस फिल्म पर काम जल्द शुरू कर सकती हैं. ये फिल्म अनिल कपूर फिल्म्स कंपनी के बैनर तले बनाई जाएगी.


प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को बताया 'जुगाड़ू', वापसी पर तपाक से बोल गईं ये



 


रिपोर्ट्स की मानें तो सोनम कपूर और बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा ने एक महंगी प्रॉपर्टी अपने नाम की है. दोनों के स्वामित्व वाली भाने ग्रुप ने मुंबई की आइकॉनिक रिदम हाउस के लिए डील की. इसके लिए आनंद आहूजा ने भारी भरकम रकम भी चुकाई है. इस प्रॉपर्टी की खास बात ये है कि ये स्टोर कभी भगौड़े नीरव मोदी का हुआ करता था.  


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.