900 करोड़ी ब्लॉकबस्टर देने के बाद बॉबी देओल का 350 करोड़ पर दांव, बोले- ऐसा लगता है किसी सपने में हूं
Advertisement
trendingNow12485436

900 करोड़ी ब्लॉकबस्टर देने के बाद बॉबी देओल का 350 करोड़ पर दांव, बोले- ऐसा लगता है किसी सपने में हूं

बॉबी देओल की फिल्म 'कंगुवा' का जबरदस्त बज बना हुआ है. ये फिल्म नवंबर में रिलीज होने वाली है. लेकिन फैंस का एक्साइटमेंट अलग ही लेवल पर है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान बॉबी ने अपने करियर को लेकर बात की. अब उनका ये बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

बॉबी देओल कंगुवा फिल्म प्रमोशन

Bobby Deol Kangua: फ्लॉप का टैग लग चुके बॉबी देओल की किस्मत उस वक्त खुली जब 'एनिमल' (Animal) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 917 करोड़ का कलेक्शन किया और कई फिल्मों के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया. वहीं अबरार का किरदार निभाकर लोगों के दिलों पर धाक जमा ली. इस फिल्म के बाद बॉबी अपनी साउथ फिल्म 'कंगुवा' का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में इस फिल्म का प्रमोशन पूरी स्टाकास्ट के साथ बॉबी देओल करते नजर आए. इस दौरान एक्टर ने अपने करियर को लेकर बात की. बॉबी ने कहा कि उनका आपको बस हार्डवर्क करते रहना होता है.

स्ट्रगल से भरा है सफर
एएनआई से बात करते हुए बॉबी देओल ने अपनी सेकेंड इनिंग को लेकर बात की. एक्टर ने कहा- 'ये एक सफर है जो स्ट्रगल से भरा हुआ है. लेकिन आपको बस हार्डवर्क करते रहना होता है. मैं अपने आपको खुशकिस्मत मानता हूं. ऐसा लगता है कि मैं किसी सपने में हूं. आप जानते हैं कि  यहां पर बहुत सारे एक्टर्स है जो स्ट्रगल कर रहे हैं. आपको बस लगातार डट के मेहनत करते रहना चाहिए. अपने आप पर यकीन कभी नहीं खोना चाहिए. हमेशा पॉजिटिव रहना चाहिए. आपको कभी ना कभी उस लेवल पर पहुंचोगे जहां पर आपको खुद से सेटिस्फेक्शन होगा.'

fallback

सोहेल खान से तलाक के 2 साल बाद सीमा सजदेह को इस चीज का हो रहा पछतावा, बेटा भी है खफा

हमेशा रोते मत रहो
बॉबी ने कहा कि 'उनके फैंस ने हमेशा बुरे और अच्छे वक्त में उनका सपोर्ट किया. और ये भी बताया कि हमेशा अपने लक को लेकर रोते नहीं रहना चाहिए. तो अब मैं इसी तरह से लाइफ को देखता हूं. मेरे फैंस, पापा, भाई और मेरा पूरा परिवार मेरे साथ हमेशा खड़ा रहा.'

fallback

7वीं पास इस हसीना की दीवानी है पूरी दुनिया, बॉलीवुड तो छोड़िए अंबानी खानदान की बहुएं भी फैन, लिम्का में दर्ज नाम

आपको बता दें, 'कंगुवा' ( Kangua) फिल्म 14 नवंबर, 2024 को रिलीज हो रही है. इसमें सूर्या के अपोजिट लीड रोल में बॉबी देओल हैं. इसके साथ ही दिशा पाटनी भी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट करीबन 350 करोड़ है.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

 

 

Trending news