झूठी है जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की निधन की खबर, केयर टेकर ने दी जानकारी
Advertisement
trendingNow12485147

झूठी है जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की निधन की खबर, केयर टेकर ने दी जानकारी

जया बच्चन की मां इंदिया भादुड़ी को लेकर ऐसी खबरें आ रही थीं कि उनका निधन हो गया है. लेकिन ये खबरें झूठी साबित हुईं क्योंकि उनके केयर टेकर का बयान आ गया है. 

 

 

 

अमिताभ, जया और इंदिया भादुरी

Jaya Bachchan Mother Indira Bhaduri Died: जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की मौत की खबर आ रही थी. लेकिन ये खबरें उस वक्त झूठी साबित हुई जब केयर टेकर का बयान सामने आया. केयर टेकर बबली ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनकी रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया है, जिसके चलते अस्पताल में भर्ती हैं. फिलहाल वो ठीक हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं. कुछ खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है कि अभिषेक और जया बच्चन इस वक्त भोपाल में ही हैं.

 

केयर टेकर है बबली

कुछ खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है कि परिवार के बाकी सदस्य चार्टर प्लेन से भोपाल पहुंच रहे हैं. हालांकि कोई भी पुख्ता जानकारी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 94 साल की इंदिरा भादुड़ी भोपाल के श्यामल हिल्स स्थित अंसल अपॉर्टमेंट में अकेले रहती थीं. कहा जा रहा है कि इनके पति तरुण भादुड़ी पत्रकार और लेखक थे. 1996 में पति की मौत के बाद वो इस घर में अकेले रहती थीं और उनकी देखभाल केयर टेकर बबली करती हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by tellytalky (@tellytalky)

सोहेल खान से तलाक के 2 साल बाद सीमा सजदेह को इस चीज का हो रहा पछतावा, बेटा भी है खफा

करवाना चाहती थीं बंगाली शादी
अमिताभ की बात करें तो जया की मां इंदिरा भादुड़ी हमेशा से चाहती थीं कि जया और अमिताभ बच्चन की शादी बंगाली रिवाज से हो. लेकिन दोनों की शादी आनन-फानन में हुई थी. इसलिए इतनी जल्दी बंगाली पंडित ढूंढना मुश्किल था. लेकिन फिर पुजारी ने दोनों की शादी करवाई. शादी के बाद ये दोनों कपल लंदन चले गए थे और उसके बाद भोपाल में एक रिसेप्शन दिया था.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news