Suhana Khan The Archies: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) के डेब्यू का इंतजार काफी समय से हो ही रहा था और अब फाइनली उनकी पहली फिल्म द आर्चीज (The Archies) रिलीज हो गई है. ग्रैंड प्रीमियर के बाद फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया गया है. जिस पर मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं लेकिन ज्यादातर पॉजीटिव ही हैं. स्टार किड्स से सजी ये फिल्म लोगों को एंटरटेनिंग लगी है. लेकिन अब रिलीज होते ही सुहाना के एक सीन की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली ही फिल्म में दे डाला किसिंग सीन 
जी हां...फिल्म में किसिंग सीन भी है वो भी सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के बीच. जिसकी एक छोटी सी क्लिप वायरल भी हो गई है और काफी चर्चा में भी है. फिल्म के एक सीन में सुहाना और अगस्त्य किस करते दिखते हैं. वहीं खबर है कि खुशी कपूर ने भी किसिंग सीन फिल्म में दिए हैं. खास बात ये है कि सुहाना, अगस्त्य, खुशी तीनों की ही ये पहली फिल्म है लेकिन वो ऐसे सीन्स देने में जरा भी नही झिझके. उनका कॉन्फिडेंस कमाल का है. 



फिल्म में दिखेगा रोमांटिक ट्राएंगल
फिल्म में सुहाना और अगस्त्य के बीच एक लव एंगल दिखाया गया है लेकिन खुशी कपूर जो अगस्त्य के बचपन की दोस्त का रोल निभा रही हैं वो भी फिल्म में चुपके चुपके अगस्त्य को पसंद करती हैं. ऐसे में तीनो दोस्तों के बीच एक लव ट्राएंगल क्रिएट किया गया है. यूथ और टीनेज के लिए फिल्म बेस्ट है जिसे नेटफ्लिक्स पर अब देखा जा सकता है.


अब बड़े पर्दे पर होगा सुहाना का डेब्यू
ओटीटी पर छाने के बाद अब सुहाना खान की नजरें बड़े पर्दे पर छाने की है. खबर है कि वो एक्शन मूवी के साथ अपना डेब्यू करेंगी जिसमें शाहरुख खान भी होंगे. ऐसे में अभी से इस फिल्म की चर्चा खूब हो रही है. जिसकी शूटिंग अगले महीने यानि जनवरी से शुरू होने वाली है. डंकी की रिलीज के बाद शाहरुख-सुहाना इस फिल्म में जुट जाएंगे.