नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भले ही अब तक फिल्मों से दूर हैं. लेकिन किसी सिनेस्टार की तरह वह आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एडमीशन लिया है. अब सुहाना (Suhana Khan) के नए दोस्तों के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में सुहाना खान की दो फोटो सोशल मीडिया पर नजर आईं. जिनमें वह अपने न्यूयॉर्क के दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं. अब इस गर्लगैंग वाली तस्वीर को लोग बार-बार देख रहे हैं. इन तस्वीरों में सुहाना अपनी दो दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. देखिए यह तस्वीरें...




यहां देखा जा सकता है कि कैसे कम ही समय में सुहाना ने नई जगह पर भी खास दोस्त चुन लिए हैं. यहां कोई सुहाने की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके जल्दी से दोस्त बना लेने वाले प्यारे नेचर की. तो कोई सुहाना की नई दोस्तों की ही तारीफों के पुल बांध रहा है. 



याद दिला दें कि इसी साल सुहाना ने अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है. इसके साथ ही वह अपने एक दोस्त की शॉर्ट मूवी 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. अभी इस फिल्म का सिर्फ एक पोस्टर ही सामने आया है. 


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें