न्यूयॉर्क जाने के बाद सामने आई सुहाना खान की पहली तस्वीर, फैंस बोले- 'आपकी स्माइल प्यारी है'
Advertisement

न्यूयॉर्क जाने के बाद सामने आई सुहाना खान की पहली तस्वीर, फैंस बोले- 'आपकी स्माइल प्यारी है'

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनकी की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एडमीशन लिया है...

तस्वीर में सुहाना की हंसी सबको भा रही है, फोटो साभार: Instagrtam@SuhanaKhan2

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बीते कुछ महीने से इंडिया में अपने घर पर ही थीं. लेकिन अब आगे की पढ़ाई के लिए उनका एडमीशन न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी (NYU) में हो चुका है. वैसे तो सुहाना हमेशा से ही एक सोशल मीडिया सेंसेशन रही हैं. लेकिन अब न्यूयॉर्क से उनकी पहली तस्वीर सामने आते ही वायरल हो गई है. 

सुहाना खान (Suhana Khan) बीते दिनों ही न्यूयॉर्क पहुंची हैं. जहां से उनकी मां ने उनका एक वीडियो शेयर किया था. लेकिन इस वीडियो में सुहाना का चेहरा नजर नहीं आया था. लेकिन अब यह पहली तस्वीर है जिसमें सुहाना का चेहरा तो दिख ही रहा है साथ ही उनकी चमकती मुस्कराहट लोगों का दिल जीत रही है. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

When u smile I smile coz I love your smile baby  #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS) (@suhanakha2) on

अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सुहाना खान के कई फैंस पेज पर नजर आ रही है. साथ इस तस्वीर पर सुहाना को पसंद करने वाले लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. यहां हर कोई सुहाना की खिली खिली हंसी की तारीफ कर रहे हैं. 

सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का फर्स्टलुक रिलीज! खास है शाहरुख की बेटी का अंदाज

याद दिला दें कि कुछ समय पहले ही सुहाना ने लंदन से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी की है. लेकिन अपनी हर अदा से सुर्खियां बटोरने वाली सुहाना लंदन में हों या न्यूयॉर्क में उनके चाहने वाले उनकी तस्वीरों को वायरल कर ही देते हैं. 

fallback
बता दें कि सुहाना ने हाल ही में लंदन के आर्डिगली कॉलेज से अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अब वह अंग्रेजी शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से एक्टिंग में डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. इस फिल्म के निर्देशक सुहाना के सहपाठी थियो जिमेनो हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news