नई तस्वीर सामने आते ही फिर ट्रोल हुईं सुहाना खान, लोग बोले- 'विग वाला SRK'
Advertisement
trendingNow1574797

नई तस्वीर सामने आते ही फिर ट्रोल हुईं सुहाना खान, लोग बोले- 'विग वाला SRK'

अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन अक्‍सर किसी न किसी चीज को लेकर वह सुर्खियों में बनी ही रहती हैं...

नई तस्वीर सामने आते ही फिर ट्रोल हुईं सुहाना खान, लोग बोले- 'विग वाला SRK'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) पिछले कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में अपनी मास्टर डिग्री के लिए एडमीशन लिया है. तो दूसरी तरफ सुहाना खान (Suhana Khan) के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. इसी क्रम में एक बार फिर सुहाना खान (Suhana Khan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन अकसर किसी न किसी चीज को लेकर वह सुर्खियों में बनी ही रहती हैं जिसका पूरा 'श्रेय' उनकी वायरल तस्वीरों और वीडियो को जाता है. अब सुहाना की ये नई तस्वीर उनकी ट्रोलिंग की वजह बन गई है. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

My cute babe  #Suhanakhan

A post shared by suhana khan ( READ BIO PLS) (@suhanakha2) on

हाल ही में सुहाना की यह तस्वीर सामने आई जिसमें ब्लू ड्रेस में वह कूल तो लग रही हैं, लेकिन कुछ लोगों ने यह कहते हुए उन पर हमला बोल दिया है कि वह बिल्कुल अपने पिता की तरह दिख रही हैं. इन ट्रोलर्स का कहना है कि वह शाहरुख का जुड़वां लग रही हैं.

इस तस्वीर में सुहाना मुस्कुराते हुए शायद किसी डांस स्टेप को करती नजर आ रही हैं. जिस पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. एक ने लिखा, "विग के साथ शाहरुख." एक अन्य यूजर ने लिखा, "पूरी आदमी लग रही है, लड़कियों जैसी दिख ही नहीं रही है." एक ने यह लिखा, "डरावना..लेडी एसआरके..कोई मुझे बताए कि यह यहां है क्यों." किसी ने लिखा, "वह बिल्कुल अपने पिता की तरह दिख रही है." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news