Sunny singh: बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह (Sunny singh) ने अपने करियर की शुरुआत लव रंजन की मेगा सक्सेसफुल फिल्म प्यार का पंचनामा 2 से की थी. इस फिल्म के बाद  लव रंजन की फिल्म में ही सोनू के टीटू की स्वीटी का हिस्सा रहे. ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट रही थी. इसके बाद एक्टर की कोई भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. ऐसे में सनी सिंह को उनके करियर की बेस्ट फिल्म मिल गई है. एक्टर के करियर की नई शुरुआत होने वाली है क्योंकि वो प्रभास और कृति सनोन के साथ रामायण की रीटेलिंग, आदिपुरुष में लक्ष्मण की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म की रिलीज से पहले ही मां का हुआ इंतकाल


एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने रोल के बारे में बात करते हुए बताया, कि कैसे वह अपनी माँ को याद कर रहे हैं .उनकी मां ने उन्हें लक्ष्मण के किरदार में तैयार होते देखा था लेकिन फिल्म की रिलीज़ से आठ महीने पहले ही उनका निधन हो गया. उन्होंने कहा, "ये एक बहुत ही खास फिल्म है, मेरे लिए एक इमोशनल जर्नी है, मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं,मैं फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं. मेरा पूरा परिवार और दोस्त सांस रोककर फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.'


16 जून को सिनेमाघरों में होगी रिलीज


सनी ने बताया जब पहली बार डायरेक्टर ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने फिल्म के बारे में नहीं बताया. “जब ओम सर ने पहली बार मुझे मिलने के लिए बुलाया था, तो मुझे नहीं पता था कि ये कौनसी फिल्म है. दूसरी मुलाकात में उन्होंने मुझसे कहा कि वो एक बहुत बड़ी फिल्म बनने जा रहे हैं और मुझे भगवान लक्ष्मण का किरदार निभाना है. मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा था हमारी तो औकात ही नहीं है, ये करना तो बड़ी बात है. मैं उस वक्त बहुत इमोशनल था. मैं बचपन से ही रामायण से प्यार करता था, मैं एक बहुत ही आध्यात्मिक व्यक्ति हूं और मुझे कहानी के सभी किरदार बहुत पसंद हैं, इसलिए मुझे ये जानकर खुशी हुई कि मैं इस फिल्म का हिस्सा बनूंगा. ओम सर बहुत स्पष्ट थे कि वो क्या चाहते हैं, मुझे उन्होंने निर्देश दिया कि वो कैसे चाहते हैं कि मेरा लुक कैसा हो, हमारे बोलने का तरीका कैसे होगा." बता दें आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है.