मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की जिन 3 प्रॉपर्टी की प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) जांच कर रही है, उसमें से एक प्रॉपर्टी मुंबई के खार इलाके में है, जो 322 स्क्वायर फीट का 1 बीएचके फ्लैट है, जिसकी कीमत 76 लाख रुपये हैं. जीएसटी, स्टाम्प ड्यूटी और दूसरे चार्जेज मिलाकर रिया को ये फ्लैट करीब 84 लाख का पड़ा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फ्लैट को रिया ने 2018 की शुरुआत में 51 हजार में बुक किया था और रजिस्ट्रेशन साल 2018 में किया था. रिया ने शुरुआत में अपने अकाउंट से 10 परसेंट पेमेंट किया और आगे स्लैब वाइज पेमेंट किया. रिया ने इस फ्लैट के लिए एचडीएफसी बैंक से 55 से 60 लाख रुपए का होम लोन लिया और बाकी पेमेंट खुद किया.



प्रॉपर्टी रजिस्ट्रेशन के दस्तावेजों में रिया के साथ उनकी मां संध्या का नाम भी ज्वाइन नॉमिनी है. रिया फ्लैट की बुकिंग समेत 2 बार बिल्डर ऑफिस आई थीं. उनके परिवार से मां और पिता भी ये फ्लैट देखने आए थे. ये प्रोजेक्ट अगस्त 2022 में रेडी होना था, अब फरवरी 2023 में रिया को पजेशन मिलेगा. ईडी जल्द ही इस प्रॉपर्टी के संबंध में रिया के अलावा बिल्डर से भी पूछताछ कर तथ्यों को वेरिफाई कर सकती है.



एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें