Sushant Suicide Case: बयान दर्ज करवाने ED ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती

सुशांत सुसाइड मामला मामले में अब अपना बयान दर्ज करवाने के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ED ऑफिस पहुंच चुकी हैं.

Sushant Suicide Case: बयान दर्ज करवाने ED ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती
फोटो साभार: योगेन शाह

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड मामले में अब जांच सीबीआई (CBI) के पास है. इससे पहले जब मुंबई पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई थी, तभी प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) ने भी अपनी जांच शुरू कर दी थी. इस मामले में अब अपना बयान दर्ज करवाने के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ED ऑफिस पहुंच चुकी हैं. वहीं, रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने कहा है कि रिया कानून का पालन करती हैं और ईडी द्वारा सूचित किए जाने के बाद वह समय से ईडी के ऑफिस में पहुंच गई हैं.

No description available.

बता दें, ईडी ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती को 7 अगस्त को पूछताछ के लिए अपने दफ्तर में बुलाया था, लेकिन रिया ने अपने वकील के माध्यम से कहा था कि जब तक सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) इस मामले पर आदेश न जारी करे, तब तक उनके खिलाफ हो रही ईडी की कार्रवाई रोकी जाए और उनका बयान न दर्ज किया जाए. हालांकि ईडी ने उनकी अपील को ठुकरा दिया और कहा कि रिया चक्रवर्ती को जांच में सहयोग करना होगा. 

No description available.

दरअसल, इस दौरान ईडी उनसे सुशांत के खाते से निकाले पैसों के अलावा रिया के कमाए पैसों के बारे में भी पूछताछ कर सकती है. सुशांत सिंह राजपूत केस की सबसे अहम कड़ी रिया चक्रवर्ती का नाम अब मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आ रहा है. मुंबई में भले ही जांच की गति धीमी हो, लेकिन सीबीआई जांच का आदेश मिलते ही रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ सीबीआई ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. यही नहीं, रिया के खिलाफ ईडी भी जांच कर रही है. वहीं, बिहार पुलिस भी अपनी जांच जारी रखे हुए है.

VIDEO-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें