नई दिल्ली: लंबे समय तक जिस टीम के साथ काम किया हो उसका साथ छूटने पर शायद इमोशनल होना लाजमी है. इसलिए आज 'स्ट्रीट डांसर 3D' की शूटिंग रैप होने पर सभी थोड़े इमोशनल और यादों में खोए नजर आ रहे हैं. जहां वरुण धवन ने पूरी टीम के लिए एक लंबा पोस्ट लिखा वहीं अब श्रद्धा की सोशल मीडिया वॉल पर भी एक लंबा थैंक्स नोट और कई सारी तस्वीरें नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के आखिरी शेड्यूल के खत्म होने के बाद 'अविश्वसनीय और यादगार लम्हों' के लिए एक थैंक्यू नोट लिखा है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' एक डांस ड्रामा है जिसके निर्देशक रेमो डीसूजा हैं, जो इससे पहले 'एबीसीडी : एनीबडी कैन डांस' और 'एबीसीडी 2' जैसी फिल्में बना चुके हैं.



रेमो को हिंदी सिनेमा में डांस फिल्मों के 'ध्वजवाहक' कहते हुए श्रद्धा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमने कल रात 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग खत्म की और मेरा दिल अभी गम में डुबा हुआ है. यह एक अविश्वसनीय और यादगार सफर रहा. इन सबकी शुरुआत एक आदमी से होती है-रेमो सर, हमारे कप्तान. भारत में डांस फिल्मों को लाने के धवजवाहक. हमारी फिल्म के लिए और देश भर में अपने सपनों पर यकीन रखने वाले कई सारे डांसर्स का मार्ग प्रशस्त करने के लिए आपका धन्यवाद सर."



श्रद्धा ने अपने सह-कलाकार वरुण धवन, प्रभु देवा और नोरा फतेही की भी सराहना की है. श्रद्धा ने अपनी फिटनेस टीम सहित फिल्म के सभी क्रू मेंबर्स का भी शुक्रिया अदा किया है.


'स्ट्रीट डांसर 3डी' 24 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है. (इनपुट आईएएनएस से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें