डांस वीडियो शेयर करते ही नोरा फतेही हुईं TROLL, लोग बोले- 'कुछ तो शर्म कर लो...'
Advertisement
trendingNow1535816

डांस वीडियो शेयर करते ही नोरा फतेही हुईं TROLL, लोग बोले- 'कुछ तो शर्म कर लो...'

सोशल मीडिया पर भी हिट रहने वाली नोरा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो को नोरा के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है.

 

नोरा फतेही (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई हिट नंबर्स देने वालीं नोरा फतेही अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. नोरा को अब किसी पहचान की जरूरत नहीं है. सोशल मीडिया पर भी हिट रहने वाली नोरा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो को नोरा के एक फैन पेज पर शेयर किया गया है. वीडियो सामने आते ही नोरा को कई लोग ट्रोल कर रहे हैं. इसी तरह एक यूजर ने नोरा को रमजान में डांस न करने की सलाह दे डाली है. 

नोरा इस वीडियो में रेड कलर की ड्रेस पहनकर डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मोहतरमा कुछ तो लिहाज कर लेती इस पाक महीने का, तव्वजो नहीं दे सकती तो तौहीन न करो. 

Video : सलमान की 'भारत' का डांस नंबर हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरल 

fallback
 
बता दें कि नोरा ने 'बाहुबली', 'स्त्री', और 'सत्यमेव जयते' जैसी फिल्मों में आईटम नंबर कर बहुत सुर्खियां बटोरी. कनाडा की इस डांसर को इंडिया में बिग बॉस से पहचान मिली. नोरा हमेशा अपने डांस से लोगों पर जादू बिखेर देती हैं. नोरा ने कई सिंगर्स के साथ एलबम में भी काम किया है. नोरा सलमान खान-कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' और वरुण धवन-श्रद्धा कपूर की 'स्ट्रीट डांसर' में नजर आने वाली हैं. 

बिग बॉस के दौरान प्रिंस नरुला से इनकी काफी नजदीकी देखी गई थी, हालांकि बाद में प्रिंस ने युविका चौधरी से शादी कर ली. नोरा का नाम एक बार अंगद बेदी के साथ भी जुड़ा था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news