नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'द बॉडी (The Body)' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी नजर आने वाले हैं. अब इस फिल्म का एक नया गाना 'मैं जानता हूं' रिलीज किया गया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस गाने में जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है और संगीत शमीर टंडन का है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

13 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
टी-सीरीज द्वारा 24 घंटे पहले रिलीज किए इस गाने का टीजर को यूट्यूब पर अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि 'द बॉडी' एक स्पेनिश फिल्म है. साल 2012 में आई स्पेनिश क्राइम थ्र‌िलर फिल्म के डायरेक्टर ओरियल पॉलो हैं. अब बॉलीवुड में इसी फिल्म का रीमेक बनाया गया है. यह फिल्म आगामी 13 दिसंबर को रिलीज होगी.


 



हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था, जो अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसे जीतू जोसेफ ने निर्देशित किया है. फिल्म के ट्रेलर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे शवगृह से गायब हुए एक मृतदेह की तलाश रहती है. फिल्म में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर के अलावा शोभिता धुलिपाला और वेदिका भी अहम भूमिकाओं में हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें