Tripti Dimri Fees Increase: एनिमल फिल्म में 'भाभी 2' (Bhabhi 2) का रोल निभाकर तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की किस्मत खुल गई है. पहले एक्ट्रेस के साथ कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' लगी लगी, तो वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने अपनी फीस डबल कर दी है. इस खबर ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. वहीं इस खबर से आप ये भी अंदाजा लगा सकते हैं कि एक्ट्रेस इन दिनों कितनी डिमांड में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बढ़ा दी फीस
हमारी सहयोगी वेब साइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सोशल मीडिया सेंसेशन बनने के बाद तृप्ति ने ना केवल फॉलोअर्स बढ़े हैं, बल्कि फिल्मों के लिए अपनी फीस भी बढ़ा दी है. इसके पीछे की वजह से भी है कि वो फिल्म में पूरा किरदार निभाएंगी. यानी कि 'एनिमल' की तरह शॉर्ट रोल में नहीं दिखेंगी. 


 



 


अब कितना ले रहीं?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'भूल भुलैया 3' के मेकर्स ने तृप्ति की बात मान ली है. खबरों की मानें तो संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' के लिए तृप्ति ने 40 लाख लिए थे तो वहीं इसके लिए 80 लाख ले रही हैं. जबकि कार्तिक आर्यन 35-50 करोड़ चार्ज कर रहे हैं. 'भूल भुलैया 3' फिल्म को अनीज बज्मी ने डायरेक्ट किया है. इसमें कार्तिक और तृप्ति के अलावा विद्या बालन लीड रोल में हैं.


 




 
जबरदस्त हो गई फैन फॉलोइंग
'एनिमल' रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स काफी कम थे. लेकिन 'एनिमल' के हिट होते ही तृप्ति की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा काफी बढ़ गई. अभी एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फोलोअर्स हैं. तृप्ति फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं. आए दिन वो कोई ना कोई फोटोज शेयर करती रहती है जिस पर फैंस लाइक और कमेंट करते हैं.