Triptii Dimri Rumoured Boyfriend Sam Merchant Birthday:  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ब्लॉब्सटर फिल्म 'एनिमल' में अपने कैमियो के बाद तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) नेशनल क्रश बन चुकी हैं. 'एनिमल' में जोया का किरदार निभाने के बाद से तृप्ति सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच खबर है कि तृप्ति डिमरी मॉडल से बिजनेसमैन बने सैम मर्चेंट (Sam Merchant) को डेट कर रही हैं. हाल ही में तृप्ति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सैम के बर्थडे पर एक बेहद ही प्यारा नोट लिखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके साथ उन्होंने अपनी दो तस्वीरें भी शेयर की है, जिनमें से एक साल 2017 की हैं और एक साल 2023 की है. इस पोस्ट को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि तृप्ति ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम को बेहद ही स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है. साथ ही उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है और साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह के कयास लगा रहे हैं. 



सैम मर्चेंट को किया बर्थडे विश


हालांकि, तृप्ति और सैम ने कभी अपने डेटिंग को बातों को पब्लिक नहीं किया और न कभी अपने रिश्तों लेकर कोई ऑफिशियल बयान जारी किया है. वहीं, अगर तृप्ति के पोस्ट की बात करें तो उसमें एक्ट्रेस ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो @sam__merchant (लाल दिल वाला इमोजी) काश हम राम शाम पानी पूरी छोड़े बिना फिर से उतने ही पतले हो पाते'. साथ ही तृप्ति ने साल 2017 की एक पार्टी से दोनों की एक तस्वीर शेयर की और साथ ही साल 2023 की उनके वेकेशन की एक तस्वीर भी शेयर की है. 



बिजनेसमैन हैं सैम मर्चेंट


तृप्ति और सैम के डेटिंग की खबरें तब सामने आई जब दोनों एक वेकेशन पर साथ नजर आए थे. सैम मर्चेंट पहले मॉडलिंग में अपना हाथ आजमा चुके हैं, जिसके बाद आज वो एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं. उनके इंस्टाग्राम बायो में बताया गया है कि वे वाटर्स बीच लाउंज एंड ग्रिल के संस्थापक हैं, जो गोवा में है. वहीं, अगर बात तृप्ति डिमरी की करें तो साउथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' में उन्होंने रणबीर कपूर के साथ कई बोल्ड सीन दिए थे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी.