नई दिल्ली: बॉलीवुड सेलेब्स अगर किसी चैलेंज और ट्रेंड को शुरू कर दें तो फिर ये पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. फिर चाहे वो किकी चैलेंज हो, 10 ईयर्स चैलेंज हो या फिर बॉटल कैप चैलेंज इन सभी को फैंस ने भी जमकर ट्राई किया. अब मिसेज फनी बोन्स यानि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी नया चैलेंज स्टार्ट किया है. ट्विंकल ने अपनी स्कूल फोटो शेयर करते हुए एक नोट लिखा है और उस पर अपने पति खिलाड़ी कुमार को टैग करते हुए अपनी स्कूल फोटो लगाने का चैलेंज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने स्कूल की फोटो को शेयर करते हुए कहा कि स्कूल के दिनों में आप काफी कुछ सीखते हो जो बड़े होने पर आपको आगे बढ़ने पर मदद करता है. आज भी 5 में से 2 लड़कियां स्कूल पूरा नहीं कर पाती हैं ऐसा क्यों है? ट्विंकल ने लड़कियों को भी बराबरी से स्कूल भेजने की मुहिम चलाई है. इसमें ट्विंकल ने ताहिरा कश्यप, सोनम कपूर और अक्षय कुमार को टैग किया है. 


ट्विंकल की फिल्म ने जीता नेशनल अवॉर्ड, बोलीं- 'लोगों ने PadMan न बनाने की दी थी सलाह' 



बता दें कि ट्विंकल खन्ना की फिल्म 'पैडमैन' ने नेशनल अवॉर्ड जीता है. ट्विंकल महिला सशक्तिकरण के लिए काम करती हैं और वो एक कुशल वक्ता हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली ट्विंकल अपने ट्रोलर्स को हाजिरजवाबी से पस्त करने में माहिर हैं. ट्विंकल ने द लिजेंड्स ऑफ लक्ष्मी प्रसाद और पायजामस आर फॉरगिविंग जैसी बेस्ट सेलिंग बुक्स भी लिखी हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें