Urfi Javed Latest News: उर्फी जावेद अक्सर कपड़े ना पहनकर ट्रोल होती है लेकिन इस बार हसीना ने पूरे कपड़े भी पहने और कोई कॉन्ट्रोवर्शियल काम भी नहीं किया. इसके बावजूद उन्हें लोगों ने एक बार फिर खरी खरी सुना डाली है. दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हाल ही में रिलीज पहली हॉलीवुड सीरीज हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) को उर्फी जावेद प्रमोट करती दिखीं और ये बात लोगों को कतई रास नहीं आई. क्यों चलिए बताते हैं आपको. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद नेटफ्लिक्स पर रिलीज हार्ट ऑफ स्टोन का प्रमोशन करती दिखीं वो भी अलग अंदाज में. उर्फी य़हां पर सीरीज से आलिया के लुक को कॉपी करती हुई दिखीं. हालांकि जैसे ही लोगों ने वीडियो देखी तो उन्हें उर्फी का ये लुक भी पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा कि सीरीज के प्रमोशन के लिए उर्फी की जरूरत नहीं थी तो वहीं एक यूजर ने तो सिर्फ इसलिए सीरीज देखने से इंकार कर दिया क्योंकि इसे उर्फी प्रमोट कर रही हैं. 



खैर ये सब तो यूजर्स के रिएक्शंस हैं लेकिन जिन्हें आलिया की सीरीज देखनी होगी वो उसे देख ही लेंगे. हार्ट ऑफ स्टोन आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है.


बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहीं उर्फी?
वहीं खबर है कि उर्फी जावेद बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं. दरअसल, एकता कपूर की लव, सेक्स और धोखा 2 यानि एलएसडी 2 का पोस्टर सामने आ चुका है और फिल्म जल्द ही रिलीज भी होगी. लेकिन इसी के साथ खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में उर्फी जावेद भी हैं. उन्हें अप्रोच किया गया था क्योंकि वो लीड रोल के लिए परफेक्ट मानी जा रही थी. कुछ समय पहले खुद उर्फी ने भी जल्द ही बड़े प्रोजेक्ट में आने का हिंट दिया था. अब ये बात कितनी सच है और कितनी झूठ ये आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा.