Varun Natasha Become Parents Soon: हिंदी सिनेमा जगत के जाने-माने फिल्म निर्देशक डेविड धवन के बेटे और एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पत्नी नताशा दलाल के साथ एक प्यारी से तस्वीर शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ी गुड न्यूज दी है. जी हां, वरुण ने नताशा के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया कि वो जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, ये खुशखबरी मिलने के बाद उनके फैंस भी कमेंट्स में अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं और वरुण-नताशा को माता-पिता बनने के लिए बधाई दे रहे हैं. वहीं, अगर शेयर की गई फोटो की बात करें तो इस तस्वीर में वरुण घुटने पर बैठकर खड़ी हुई नताशा के बेबी बंप पर किस करते नजर आ रहे हैं और पीछे काउच पर उनका पेट डॉगी बैठा नजर आ रहा है. साथ ही एक्टर ने इस फोटो को ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर के साथ शेयर किया है. 



जल्द पापा-मम्मी बने वाले हैं वरुण-नताशा


इतना ही नहीं, इस तस्वीर को शेयर करते हुए वरुण धवन ने बेहद प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है, जिसमें वो लिखते हैं, 'हम प्रेग्नेंट हैं. आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है. #मेरापरिवारमेरीशक्ति'. इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है. वहीं, इस खबर को सुनने के बाद कई सेलेब्स भी कमेंट्स कर वरुण और नताशा को बधाई दे रहे हैं और अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. 



वरुण धवन का वर्कफ्रंट


वहीं, अगर वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें उनको आखिरी बार नितेश तिवारी की रोमांटिक ड्रामा 'बवाल' में जाह्नवी कपू के साथ देखा गया था. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था, जिसको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. इसके बाद अब वरुण के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करे तो वे जल्द ही 'बेबी जॉन' के अलावा वामिका गब्बी के साथ 'वीडी18' और वेब सीरीज 'सिटाडेल इंडिया' में नजर आने वाले हैं. साथ ही उनके पास कई और प्रोजेक्ट्स भी हैं.