नई दिल्ली: वरुण धवन कोरोना (Varun Dhawan) पॉजिटिव आने के बाद से घर में आइसोलेटेड हैं और दुनिया से दूर अपने कमरे में समय बिता रहे हैं. वरुण धवन (Varun Dhawan) ने सोमवार को अपने फैंस को दिखाया कि बुढ़ापे में वह कैसे दिख सकते हैं. वरुण ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह एक युवा लड़के, मौजूदा उम्र में और भविष्य के लुक में दिख रहे हैं. अपनी बुढ़ापे की फोटो में वे ग्रे कलर के बालों और सॉल्ट एंड पेपर लुक की दाढ़ी में दिख रहे हैं. इस फोटो को बनाने के लिए उन्हें फोटो-एडिटिंग ऐप का इस्तेमाल किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरुण धवन का बदला रूप
3 फोटो के इस कोलाज को वरुण धवन (Varun Dhawan) ने शेयर कर कैप्शन लिखा, 'जिंदगी आइसोलेशन में है. मुझे बढ़ी हुई उम्र में देखने के लिए राइट साइड में स्वाइप करें.' अभिनेता इस तथ्य का उल्लेख कर रहे थे कि हाल ही में उनका कोविड परीक्षण पॉजिटिव आया था और वर्तमान में वे आइसोलेशन में रह रहे हैं. अपनी आगामी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग के दौरान चंडीगढ़ में उनका परीक्षण पॉजिटिव आया था.



नीतू कपूर भी हुई थीं संक्रमित
उनके सह-कलाकार नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और फिल्म के निर्देशक राज मेहता भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे. बाद में कपूर की बेटी रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर बताया कि वरिष्ठ अभिनेत्री का परीक्षण निगेटिव आ गया है और वे बेहतर हैं.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें