'हमारे बारह' फिल्म मेकर्स को मिल रही धमकियां, मुंबई के पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई FIR
Advertisement
trendingNow12261954

'हमारे बारह' फिल्म मेकर्स को मिल रही धमकियां, मुंबई के पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई FIR

Hamare Baarah फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में जहां स्टैंडिग ओवेशन मिला तो वहीं अब ये फिल्म रिलीज से पहले विवादों से घिर गई है. फिल्म की स्टोरी लाइन की वजह से फिल्म की स्टारकास्ट को लगातार धमकियां मिल रही हैं. 

हमारे बारह फिल्म

Hamare Baarah Film Controversy: अन्नू कपूर की फिल्म 'हमारे बारह' रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है. इस फिल्म की कहानी एक मुस्लिम बहुल गांव में महिलाओं के साथ होने वाले अन्याय को उजागर करती है, साथ ही यह अलग-अलग समुदायों में पाई जाने वाली एक तरह की समस्याओं को भी दिखाया गया है. इस फिल्म की स्टोरी लाइन और इसके मैसेज को काफी सराहा जा रहा है. लेकिन अब फिल्म की कास्ट और प्रोड्यूसर्स को ऑनलाइन धमकियां मिलने लगी हैं. जिसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

मिली धमकी तो कराई शिकायत दर्ज 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हमारे बारह फिल्म में काम करने वाली एक्ट्रेसेज को डरावनें मैसेज, दुष्कर्म और मर्डर की धमकियां लगातार मिल रही हैं. जिसके बाद प्रोड्यूसर रवि एस. गुप्ता, एक्टर राहुल बग्गा, राइटर सुफी खान, अदिति भटपहरी, इशलिन प्रसाद, नेहा वार्ष्णेय और मुस्कान वार्ष्णेय ने मामले की गंभीरता को देखते हुए वर्सोवा पुलिस स्टेशन पर में शिकायत दर्ज कराई है. खास बात है कि इस फिल्म को कांस फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन के साथ ही जबरदस्त रिव्यू मिला है, क्योंकि फिल्म ने सामाजिक सच्चाइयों को स्क्रीन पर लेकर आई है. 

 

fallback

'नेचर ने ही किया भेदभाव....' फिल्मों से 7 साल के ब्रेक पर बोलीं प्रीति जिंटा, नहीं रहना चाहती थीं अकेले

7 जून को होगी रिलीज

रवि एस गुप्ता द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में अन्नू कपूर के साथ अश्विनी कालसेकर, मनोज जोशी, अभिमन्यु सिंह, पार्थ समथान, परितोष त्रिपाठी, रोहिताश सरदारे, अदिति भटपहरी और इशलीन प्रसाद जैसे टैलेंटेड एक्टर्स हैं.

फिल्म 'हमारे बारह' का निर्माण बीरेंद्र भगत, रवि एस गुप्ता, संजय नागपाल और शिव बालक सिंह ने मिलकर किया है. त्रिलोकी नाथ प्रसाद को-प्रोड्यूसर हैं और कमल चंद्रा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं.  फिल्म की कहानी राजन अग्रवाल ने लिखी है, जबकि अजेंद्र अजय क्रिएटिव डायरेक्टर हैं. ये फिल्म 7 जून को थियेटर में रिलीज होगी. 

Trending news