नई दिल्ली: कुछ समय पहले ही फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ का हिमांश कोहली से ब्रेकअप हूआ था जिसके बाद वह काफी डिप्रेशन में चली गई थीं, उस दौरान नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बाद एक दूसरे लिए सोशल मीडिया पर जमकर बयानबाजी की थी. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि नेहा का टूटा दिल अपना ईलाज ढूंढ लिया है. नेहा के लिए सिंगर के साथ डेट करने की खबर सामने आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा के नए लिंकअप की खबरों ने उनके फैंस को खुश कर दिया है. जी हां! कुछ समय से नेहा और इंडियन आइडल कंटस्टेंट विभोर पाराशर के साथ डेटिंग की खबरें सामने आ रही थीं. यह खबरें किसी के कहने या सुनने के चलते नहीं बल्कि दोनों के सोशल मीडिया एकाउंट पर नजर आ रही तस्वीरों के चलते सामने आई हैं. देखिए विभोर के इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर...



हाल ही में दोनों को एकसाथ एक इवेंट में देखा गया था, जहां की कुछ तसवीरें सामने आई थी. इसके बाद यह अंदाजा लगाया गया कि नेहा कक्‍कड़ और विभोर पराशर को डेट कर रहे हैं.


ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़! हिमांश कोहली ही नहीं जमाने भर से हैं नाराज...


हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफडॉटकॉम ने जब नेहा से रिलेशनशिप की बात पर विभोर से बात की तो विभोर ने इसे कोरी अफवाह बताया. विभोर ने कहा, 'आप इसे अफवाह के तौर पर ले सकते है.' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए विभोर ने यह भी कहा, 'लोगों की मानसिकता थोड़ी घिनौनी है. अगर कोई आपके करियर को बना रहा है तो वह सिर्फ इसलिए होता है कि क्योंकि आपके अंदर टैलेंट होता है.' इसके आगे विभोर बोले, 'मैं इस्टाग्राम पर उन्हें दीदी के तौर पर टैग नहीं करता हूं, तो लोग कहने लगे कि वह मेरी गर्लफ्रेंड है.'


Tik Tok पर वायरल हुआ नेहा कक्कड़ का अंदाज, दिलों पर छा गईं 'स्लो मोशन में'



बता दें कि नेहा कक्कड़ इन दिनों लगातार अपने सोशल मीडिया वीडियोज और पोस्ट के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं. उनका हर वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाता है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें