close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: सिंगल नेहा कक्कड़ को आते हैं बच्चों के सपने, 'पूछ रहे हैं पापा मिले क्या'

नेहा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे फ्यूचर किड्स मेरे सपने में मुझसे पूछते हैं कि मॉम आपको पापा मिले कि नहीं. इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. 

Video: सिंगल नेहा कक्कड़ को आते हैं बच्चों के सपने, 'पूछ रहे हैं पापा मिले क्या'
नेहा कक्कड़ (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ अपने गानों की तरह ही सोशल मीडिया पर भी खूब फेमस हैं. पिछले दिनों नेहा के इंस्टाग्राम अकांउट पर 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स होने का सेलिब्रेशन मनाया गया. इसी बीच नेहा ने अपने अकाउंट पर एक टिक टॉक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. इस टिक टॉक वीडियो में नेहा एक कॉमेडी सीन को रिपीट करती दिख रही हैं. इस वीडियो को नेहा ने दो घंटे पहले ही शेयर किया है और अबतक इसे सात लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

नेहा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मेरे फ्यूचर किड्स मेरे सपने में मुझसे पूछते हैं कि मॉम आपको पापा मिले कि नहीं. इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि तुम्हारी हंसी देखकर चांद भी शरमा जाता है तो एक यूजर का कहना था कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है. 

Video: नेहा कक्कड़ ने 'आंख मारे' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, यूट्यूब पर व्यूज 100 मिलियन के पार

बता दें कि पिछले महीने नेहा का एक पंजाबी सॉन्ग रिलीज हुआ है. नेहा कक्कड़ और पंजाबी सिंगर मनिंदर बटर के 'सॉरी सॉन्ग' को यूट्यूब पर अब तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाने के बोल और इसकी छोटी सी लव स्टोरी फैंस को खूब पसंद आ रही है. नेहा, मनिंदर से पहले भी कई पंजाबी सिंगर्स जैसे, जस्सी गिल और बिलाल सईद के साथ गाने बना चुकी हैं.