ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़! हिमांश कोहली ही नहीं जमाने भर से हैं नाराज...
Advertisement
trendingNow1485903

ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़! हिमांश कोहली ही नहीं जमाने भर से हैं नाराज...

पिछले साल के अंतिम दिनों में सिंगर नेहा कक्कड़ का बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ था...

नेहा कक्कड़ हैं डिप्रेशन का शिकार, फोटो साभार: Instagram@Nehakakkar

नई दिल्ली: बीते साल ने जहां बॉलीवुड की कई हस्तियों को शादी के बंधन में बांधा तो वहीं जाते-जाते साल 2018 में एक बॉलीवुड हस्ती का दिल टूट गया. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का बीते दिनों बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया. इसके बाद नेहा कक्कड़ काफी बुरे दौर से गुजरीं और यहां तक की 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर वो फफक कर रो भी पड़ी थीं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अब भी नेहा डिप्रेशन के दौर से गुजर रही हैं. 

ब्रेकअप के बाद नेहा ने खुद को काफी संभालने की कोशिश भी की. सोशल मीडिया पर नेहा ने क्रिसमस और न्यू ईयर सेलीब्रेशन की तस्वीरें डालकर इशारा दिया कि वो अपनी जिंदगी के बुरे फेज से बाहर निकल रही हैं और खुश महसूस कर रही हैं. सबको लगा कि नेहा ने अपनी हिम्मत और खुशमिजाजी से बुरे दौर पर जीत हासिल कर ली है. 

fallback

लेकिन ये क्या! इस सब को अभी ज्यादा समय बीता भी नहीं था कि नेहा एक बार फिर कुछ ऐसा जताने की कोशिश कर रही हैं जिससे उनके फैंस का दिल टूट सकता है. नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखकर ये खुलासा किया है कि ब्रेकअप के बाद इस वक्त वो बुरे दौर से गुजर रही हैं और डिप्रेशन का शिकार हो गईं हैं.

fallback

सबसे नाराज हैं नेहा
नेहा कक्कड़ ने अपनी इस हालत के लिए इसके लिए सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड ही नहीं बल्कि उन लोगों को भी जिम्मेदार ठहराया है जो लगातार उन्हें उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल पूछ कर या उन पर कमेंट कर उन्हें बुरा महसूस कराने की कोशिश में हैं. इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट में उन्होंने ये बाते कहीं हैं. 

fallback
हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ के बीच रिश्तों में दरार क्यों आई, इसकी वजह तो खैर अभी तक सामने नहीं आ पाई है लेकिन हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बुरी तरह से टूट गई हैं. इससे पहले भी इस तरह की खबरें सामने आ रही थी कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. ऐसा उस वक्त से होने शुरु हुआ जब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करना शुरू किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news