Zee Rozgar Samachar

ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़! हिमांश कोहली ही नहीं जमाने भर से हैं नाराज...

पिछले साल के अंतिम दिनों में सिंगर नेहा कक्कड़ का बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हुआ था...

ब्रेकअप के बाद से डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़! हिमांश कोहली ही नहीं जमाने भर से हैं नाराज...
नेहा कक्कड़ हैं डिप्रेशन का शिकार, फोटो साभार: Instagram@Nehakakkar

नई दिल्ली: बीते साल ने जहां बॉलीवुड की कई हस्तियों को शादी के बंधन में बांधा तो वहीं जाते-जाते साल 2018 में एक बॉलीवुड हस्ती का दिल टूट गया. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ का बीते दिनों बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हो गया. इसके बाद नेहा कक्कड़ काफी बुरे दौर से गुजरीं और यहां तक की 'इंडियन आइडल 10' के सेट पर वो फफक कर रो भी पड़ी थीं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अब भी नेहा डिप्रेशन के दौर से गुजर रही हैं. 

ब्रेकअप के बाद नेहा ने खुद को काफी संभालने की कोशिश भी की. सोशल मीडिया पर नेहा ने क्रिसमस और न्यू ईयर सेलीब्रेशन की तस्वीरें डालकर इशारा दिया कि वो अपनी जिंदगी के बुरे फेज से बाहर निकल रही हैं और खुश महसूस कर रही हैं. सबको लगा कि नेहा ने अपनी हिम्मत और खुशमिजाजी से बुरे दौर पर जीत हासिल कर ली है. 

नेहा कक्‍कड़ का बॉयफ्रेंड हिमांश से हुआ ब्रेकअप, फैंस के साथ शेयर किया दिल का दर्द

लेकिन ये क्या! इस सब को अभी ज्यादा समय बीता भी नहीं था कि नेहा एक बार फिर कुछ ऐसा जताने की कोशिश कर रही हैं जिससे उनके फैंस का दिल टूट सकता है. नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखकर ये खुलासा किया है कि ब्रेकअप के बाद इस वक्त वो बुरे दौर से गुजर रही हैं और डिप्रेशन का शिकार हो गईं हैं.

नेहा कक्‍कड़ को Troll करने वालों पर भड़के हिमांश कोहली, 'इन जोकर्स की फिक्र मत करो'

सबसे नाराज हैं नेहा
नेहा कक्कड़ ने अपनी इस हालत के लिए इसके लिए सिर्फ अपने बॉयफ्रेंड ही नहीं बल्कि उन लोगों को भी जिम्मेदार ठहराया है जो लगातार उन्हें उनकी निजी जिंदगी के बारे में सवाल पूछ कर या उन पर कमेंट कर उन्हें बुरा महसूस कराने की कोशिश में हैं. इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट में उन्होंने ये बाते कहीं हैं. 


हिमांश कोहली और नेहा कक्कड़ के बीच रिश्तों में दरार क्यों आई, इसकी वजह तो खैर अभी तक सामने नहीं आ पाई है लेकिन हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ बुरी तरह से टूट गई हैं. इससे पहले भी इस तरह की खबरें सामने आ रही थी कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. ऐसा उस वक्त से होने शुरु हुआ जब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करना शुरू किया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.