नई दिल्ली : साल की शुरुआत में आई फिल्म 'उरी' ने एक्टर विक्की कौशल के करियर को हाई जोश से भर दिया है. फिल्म की सफलता के बाद विक्की ने अपनी अपनी पर्सनल लाइफ को ऑफिशियल करते हुए बताया था कि वो किसे डेट कर रहे हैं. विक्की कौशल एक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, विक्की और हरलीन का ब्रेकअप हो गया है. दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरलीन ने सोशल मीडिया पर कई ब्रेकअप कोट्स को लाइक किया है. इतना ही नहीं हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम से अनफॉलो भी कर दिया है. हरलीन एक एक्ट्रेस हैं और कुछ दिनों पहले ही उनकी एक वेब सीरीज 'ब्रोकन' रिलीज हुई थी. इस वेब सीरीज के लिए हरलीन को बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड भी मिल चुका है.


विक्की कौशल इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट, 'उरी' की सक्सेस को किया साथ में सेलिब्रेट



बता दें कि एक चैट शो में विक्की ने बताया था कि वो किसी को डेट कर रहे हैं लेकिन अभी तक इस मिस्ट्री गर्ल के बारे में कोई नहीं जानता था. कुछ दिन पहले हरलीन और विक्की ने अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें दोनों ने ब्लैक टी-शर्ट पहनी है जिस पर लिखा है हाउज द जोश और हरलीन ने क्यूट कैप्शन दिया है हाई सर. 



फिलहाल सामने आई इस खबर पर दोनों का कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन खबरों की मानें तो दोनों अब साथ नहीं हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें