नई दिल्ली: कुछ समय मुंबई में बिताने के बाद हमारी देसीगर्ल प्रियंका चोपड़ा कल ससुराल पहुंच चुकीं हैं लेकिन जाने से पहले उनका शेयर किया एक वीडियो लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है. यह वीडियो जीवन का ऐसा मजेदार ज्ञान दे रहा है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. प्रियंका ने भी बड़े ही कूल मूड में इस वीडियो को बनाया है. अब अगर आप भी जीवन का यह ज्ञान प्रियंका से लेना चाहते हैं तो यह वीडियो देखना बहुत जरूरी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका चोपड़ा अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की रैपअप पार्टी में जमकर नाचीं तो कहीं किसी ईवेंट में वह अपनी ड्रेस के कारण चर्चा में रहीं. वहीं अब शुक्रवार को प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में अपने घर में वापस पहुंच गई हैं. प्रियंका ने कल उड़ान भरी और एक 'सन-किस' वाली सेल्फी शेयर की. लेकिन इस बीच वह अपने फैंस को एक जबरदस्त वीडियो वाला तौहफा देकर गईं हैं. देखिए यह वीडियो...



प्रियंका के इन 5 कूल लाइफ लेसन को याद करना बड़ा ही मजेदार है. जैसे उनका पहला जीवन पाठ है 'ऑलवेज... बीयर ... योर स्कर्ट', तो वहीं दूसरा लेसन है, 'कुछ छिपाने का नहीं.' इस लेसन को देते हुए प्रियंका बिना ब्लाउस के साड़ी फ्लॉन्ट करती दिखीं. तो आप समझ ही सकते हैं कि प्रियंका के ये पांच लाइफ लेसन कितने जबरदस्त हैं. 



प्रियंका की अगली फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' को 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' के निर्देशक शोनाली बोस ने अभिनीत किया है. इस फिल्म में वह 'दिल धड़कने दो' के बाद दोबारा फरहान अख्तर के साथ नजर आने वाली हैं. जायरा वसीम फिल्म में उनकी बेटी की भूमिका निभाएंगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें