close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका चोपड़ा ने फिर बढ़ाया देश का मान, यूनीसेफ से मिलेगा यह अवॉर्ड!

प्रियंका चोपड़ा को कुछ समय पहले ही यूनीसेफ ने अपना गुडविल एंबेसडर नियुक्त किया था, वही अब यह प्रियंका को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ चुकी है...

प्रियंका चोपड़ा ने फिर बढ़ाया देश का मान, यूनीसेफ से मिलेगा यह अवॉर्ड!
इस समारोह का आयोजन तीन दिसंबर को न्यूयॉर्क में किया जाएगा. फोटो साभार: Twitter@priyankachopra

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा को कुछ समय पहले ही यूनीसेफ ने अपना गुडविल एंबेसडर नियुक्त किया था, वही अब यह प्रियंका को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ चुकी है. भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यूनीसेफ की ओर से दिसंबर में यूनीसेफ स्नोफ्लेक बॉल समारोह में डैनी केये ह्यूमनटेरियन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. इस बात की जानकारी खुद प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर एकाउंट से दी है.

बच्चों के अधिकारों के लिए वैश्विक यूनीसेफ गुडविल एंबेसडर प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा : "बहुत आभारी हूं. दिसंबर में यूनीसेफ स्नोफ्लेक बॉल में डैनी केये ह्यूमनटेरियन अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए यूनीसेफ का धन्यवाद." देखिए यह ट्वीट...

इस समारोह का आयोजन तीन दिसंबर को न्यूयॉर्क में किया जाएगा. प्रियंका ने कहा कि यूनीसेफ के लिए उनका काम उनके लिए बहुत मायने रखता है. प्रियंका ने कहा, "दुनिया के सारे बच्चों की तरफ से यूनीसेफ के साथ मेरा काम मेरे लिए सबकुछ है. उनके लिए शांति, आजादी और शिक्षा का अधिकार."

 

प्रियंका साल 2006 से यूनीसेफ से जुड़ी हैं. साल 2010 और 2016 में क्रमश: उन्हें बाल अधिकार के लिए राष्ट्रीय और वैश्विक यूनीसेफ गुडविल एंबेसडर नियुक्त किया गया था. वह विभिन्न चीजों जैसे कि पर्यावरण, स्वास्थ्य, शिक्षा और महिलाओं के अधिकारों को बढ़ावा देने के साथ ही साथ लैंगिक समानता और नारीवाद के बारे में भी हमेशा बात करती हैं.

priyanka Chopra Jonas Desi Girl look

अभिनय की बात करें तो प्रियंका ने फरहान अख्तर के साथ सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग पूरी की है. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें