नई दिल्ली: विद्या बालन की ताजा-तरीन फिल्म 'मिशन मंगल' बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है और अब वह वेब सीरीज की ओर रुख करने जा रही हैं. देश की पहली और एकमात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर बनने जा रही सीरीज में विद्या नजर आएंगी. इस वेब सीरीज का निर्देशन रितेश बत्रा करेंगे. 'द लंच बॉक्स' से चर्चा में आए रितेश के निर्देशन में विद्या बालन, इरफान, निमरत कौर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनय करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


विद्या बालन ने साल की शुरुआत में ही घोषणा की थी कि वह इंदिरा गांधी पर बनने जा रही एक वेब सीरीज में काम करने की योजना बना रही हैं. उन्होंने कहा, "मैं एक वेब सीरीज करने की कोशिश में हूं, जो इंदिरा गांधीजी के जीवन पर आधारित है. हम अभी महज कोशिश कर रहे हैं, देखिए आगे यह कैसा आकार लेती है. यह काम काफी समय लेगा, लेकिन जब मैं इसे करूंगी तो बेहतर करना सुनिश्चित करूंगी."



बता दें, इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'मिशन मंगल' का डंका बज रहा है. 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. बता दें, लोगों को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है, जिसका असर हमें बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों से पता चल रहा है. कमाई के मामले में यह फिल्म मंगलवार को 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. (इनपुट IANS से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें