नई दिल्ली: फिल्म 'कमांडो' और 'फोर्स' से फेम पाए एक्टर विद्युत जामवाल अपने एक्शन और फिटनेस से सबका दिल जीत ही चुके हैं. जहां कुछ दिनों पहले ही विद्युत जामवाल की अगली फिल्म 'जंगली' का टीजर लांच हुआ था तो वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पोस्टर और ऑफिशियल ट्रेलर भी लांच हो गया है. इस फिल्म का फर्स्ट टीजर सामने आने के बाद से ही इस फिल्म के ट्रेलर लांच का लोग बेसबरी से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म के तमाम एक्शन सिक्वेंसस भी विद्युत ने ही खुद ही परफार्म किये हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'जंगली' का दूसरा पोस्टर रिलीज किया है जिसमें भी विद्युत एकदम वाइल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं. साथ ही तरण ने यह भी जानकारी दी है कि यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों पर छा जाएगी.


 


वहीं आज फिल्म के ट्रेलर लांच हुआ. इस ट्रेलर में विद्युत की जानवरों के साथ घहरी दोस्ती को दर्शाया गया है और कैसे विद्युत अपनी जान पर खेल कर जंगल बचाते हैं. डायरेक्टर चक रसल के निर्देशन में बनी फिल्म 'जंगली' थोड़े अलग कॉन्सेप्ट की फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज किया गया है. इस ट्रेलर को देखते ही आपको जंगल बुक की याद आती है. फिल्म जंगली में विद्युत जामवाल जहां एक और अपनी धुआंधार एक्शन बाजी करते नजर आएंगे. वहीं ट्रेलर की शुरुआत में ही मैन एंड एनिमल का फील देते हुए राजेश खन्ना की फिल्म हाथी मेरे साथी की झलक भी नजर आती है. इस फिल्म में विद्युत के साथ ही सथ आशा भट्ट और पूजा सावंत है. आइये देखते हैं इस फिल्म का शानदार और भरपूर मनोरंजक ट्रेलर...



इस ट्रेलर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि विद्युुुत ने एक बार से  अपने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस ट्रेलर में विद्युत का लुक एक बार फिर उनके पिछले लुक्स से अलग है लेकिन यहां एक्शन के साथ वाइल्डलाइफ का तड़का काफी अट्रेक्टिव लग रहा है. इस ट्रेलर को देखने के बाद विद्युत के हर फैन को बस 5 अप्रैल का इंतजार है.    


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें