बस थोड़ी देर में रिलीज होगा 'जंगली' का ट्रेलर, हाथी की सवारी करते नजर आए विद्युत जामवाल

ट्रेलर रिलीज के ठीक पहले फिल्म का एक जबरदस्त पोस्टर सामने आया है...

बस थोड़ी देर में रिलीज होगा 'जंगली' का ट्रेलर, हाथी की सवारी करते नजर आए विद्युत जामवाल

नई दिल्ली: विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जानी है. इस फिल्म के अब तक दो टीजर सामने आ चुके हैं, ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को लेकर लोगों को काफी उत्सुकता बनी हुई है. लेकिन आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के पहले इसका एक धमाकेदार पोस्टर सामने आ चुका है. 

फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन रिलीज होने वाला है. आपको बताते हैं ऐसा क्या है स्टेलर में जिसे देख जंगल बुक की याद आती है. फिल्म जंगली में विद्युत जामवाल जहां एक और अपनी धुआंधार एक्शन बाजी करते नजर आएंगे. वहीं ट्रेलर की शुरुआत में ही मैन एंड एनिमल का फील देते हुए राजेश खन्ना की फिल्म हाथी मेरे साथी की झलक भी नजर आती है.

ट्रेलर की शुरुआत में ही विद्युत का हाथी के साथ का अनोखा रिश्ता सामने आता है. पूरे ट्रेलर में जंगल का जहां बैकग्राउंड नजर आता है. खूबसूरत वादियां, नदी-नाव, घने पेड़, खुला आसमान और जानवरों की चहल-पहल जंगल बुक कि हर पल याद दिलाता है.

शिकारी के रूप में अतुल कुलकर्णी की उपस्थिति पूरी ट्रेलर में दमदार नजर आती है. वही विद्युत जमवाल एक्शन ड्रामा और रोमांस करते बहुत ही अच्छे दिखते हैं. फिल्म का काफी हिस्सा थाईलैंड में शूट किया गया है हालांकि विद्युत जामवाल बार-बार बड़े मोगली के रूप में नजर आते हैं.

फैमिली एंटरटेनर के रूप में उभरती नजर आती है फिल्म जंगली, जो कि गर्मी की छुट्टियों में ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने के लिए तैयार है.

बता दें कि बॉलीवुड में विद्युत अपनी डेब्यू फिल्म 'फोर्स' से ही चर्चित थे जहां उन्होंने एक इंटेंस विलन का रोल निभाया था. इसके बाद फिल्म 'कमांडो' में उन्होंने एक लीड एक्टर की भूमिका निभाई जिसमें भी विद्युत ने काफी तारीफें बटोरीं. तो वहीं असल में विद्युत मार्शल आर्टस् में भी माहिर हैं. अब इससे उम्मीद लगाई जा ही सकती है विद्युत की अगली एक्शन मूवी भी उतनी ही थ्रिल से भरपूर होगी. जब फिल्म का टीजर इतना शानदार बना तो इसके ट्रेलर का इंतजार तो और भी अब बढ़ गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें