close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 'जंगली' जानवरों से यूं भिंड़े विद्युत जामवाल, देखकर उड़ जाऐंगे होश!

अब जंगल में एक्शन दिखाएंगे विद्युत जामवाल आगामी फिल्म का टीजर आया सामने...

VIDEO: 'जंगली' जानवरों से यूं भिंड़े विद्युत जामवाल, देखकर उड़ जाऐंगे होश!
विद्युत जामवाल (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: फिल्म 'कमांडो' और 'फोर्स' से फेम पाए एक्टर विद्युत जामवाल अपने एक्शन और फिटनेस से पहले ही बॉलीवुड में अपनी जगह हासिल कर चुके हैं. उनके लांखों फैंस हैं जो उनकी बॉडी और स्मार्टनेस के कायल हैं. लग रहा है कि इस बात का फायदा विद्युत की अपकमिंग मूवी के फिल्मेकर्स उठाना चाह रहे हैं. तभी तो विद्युत अपनी आने वाली फिल्म में रफ और जंगली अंदाज में दिखेंगे जिसमें विद्युत फिर से एक्शन करते नजर आएंगे.

दरअसल विद्युत की अगली फिल्म का टीजर लांच हो गया है. फिल्म का नाम 'जंगली' है. इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा कुछ तो नहीं सामने आया है पर इसका टीजर ही लोगों में जोश और उत्सुकता बढ़ाएगा.

Vidyut Jammwal

मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फिल्म 'जंगली' का टीजर शेयर किया और जानकारी दी है कि इस फिल्म का ऑफिशियल ट्रेलर 6 मार्च को आ जाएगा. इस फिल्म के लीड एक्टर होंगे 'विद्युत जामवाल' और फिल्म के तमाम एक्शन सिक्वेंसस भी विद्युत ने ही परफार्म किये हैं. तरण आदर्श ने आगे और जानकारी भी देते हुए बताया कि यह फिल्म 5 अप्रैल,2019 को सिनेमाघरों में आ जाएगी. देखिये फिल्म 'जंगली' का शानदार टीजर.

टीजर मे ज्यादा कुछ नहीं बस विद्युत का लुक दिखया गया है जिसमें वे काफी इंटेंस और जंगली जानवरों के बीच दिखाई दिए. बता दें कि विद्युत ज्यादातर एक्शन रोल्स ही करना पसंद करते हैं. इससे पहले विद्युत साउथ की कईं बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड में विद्युत अपने पहले डेब्यू 'फोर्स' से ही चर्चित थे जहां उन्होंने एक इंटेंस विलन का रोल निभाया था. इसके बाद फिल्म 'कमांडो' में उन्होंने एक लीड एक्टर की भूमिका निभाई जिसमें भी विद्युत ने काफी तारीफें बटोरीं. तो वहीं असल में विद्युत मार्शल आर्टस् में भी माहिर हैं. अब इससे उम्मीद लगाई जा ही सकती है विद्युत की अगली एक्शन मूवी भी उतनी ही थ्रिलर से भरी होगी. जब फिल्म का टीजर इतना शानदार बना तो इसके ट्रेलर का इंतजार तो और भी अब बढ़ गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें