नई दिल्ली : बॉलीवुड की बेहतरीन एक्टर और डांसर्स में से एक नोरा फतेही के डांस वीडियोज अकसर सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं. नोरा इन दिनों लंदन में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. नोरा ने इस दौरान का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो वरुण का एक डांस मूव का चैलेंज करती दिख रही हैं. नोरा के साथ एक और डांसर भी नजर आ रही हैं. लेकिन इन सबमें से सबसे अच्छा डांस मूव करके वरुण ने इस चैलेंज को जीत लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा और वरुण का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि मुझे अकसर Twerk Challenge मिलता रहता है और मैं इसे जीतने के लिए कुछ भी कर सकता हूं. 



इस वीडियो में वरुण ऑरेंज स्वेटशर्ट और ब्लू जींस पहने हुए एक खूबसूरत लुक दे रहे हैं. वहीं श्रद्धा ब्लैक जैकेट और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स में क्यूट लग रही थीं. बता दें कि यह फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' पहले आ चुकी फिल्म 'एबीसीडी' और 'एबीसीडी 2' का सीक्वेंस हैं. 'एबीसीडी 2' में 4 साल पहले वरुण और श्रद्धा ने काफी तारीफें बटोरी थीं. वहीं इस बार फिल्म में नोरा फतेही भी हैं.


रिलीज हुआ वरुण-श्रद्धा की Street Dancer का पोस्टर, फिल्म 3D में मचाएगी धमाल 


बता दें कि फिल्म में श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही भी दिखेंगी. फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी एक विचित्र भूमिका निभाएंगे. भारत की सबसे बड़ी नृत्य फिल्म में से एक मानी जाने वाली 'एबीसीडी 3' का निर्देशन डीसूजा करेंगे और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डीसूजा इसके निर्माता हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें