रिलीज हुआ वरुण-श्रद्धा की Street Dancer का पोस्टर, फिल्म 3D में मचाएगी धमाल
Advertisement
trendingNow1496121

रिलीज हुआ वरुण-श्रद्धा की Street Dancer का पोस्टर, फिल्म 3D में मचाएगी धमाल

ABCD सीरीज की तीसरी फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं जिसमें लीड एक्टर्स वरुण धवन और श्रद्धा कपूर कुल लुक में नजर आ रहे हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में फ्रेंचाइजी फिल्म का दौर काफी पहले ही शुरू हो गया था. इसी कड़ी में डांस बेस्ड फिल्म ABCD सीरीज की तीसरी फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं जिसमें लीड एक्टर्स वरुण धवन और श्रद्धा कपूर कुल लुक में नजर आ रहे हैं. फिल्म इसी साल 8 नवंबर को रिलीज होगी. इस सीरीज की खास बात ये है कि तीसरी फिल्म को 3D में रिलीज किया जाएगा. ABCD फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. 

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म पोस्टर्स को शेयर किया है. 

वरुण धवन ने पूरा किया 'एबीसीडी 3' का पहला शूटिंग शेड्यूल, पंजाबी स्टाइल में मनाया जश्न

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

मेरा काम है जीत जीत जीत मेरा ईमान है जीत जीत जीत पर साला 'हराम' भी है जीत जीत जीत #streetdancer3d.

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बता दें कि ये दूसरी बार होगा जब वरुण और श्रद्धा साथ काम करते दिखेंगे. इससे पहले दोनों ABCD के दूसरे पार्ट में लीड रोल में नजर आए थे. 

हाल में एक न्यूजपेपर में छपी खबर के मुताबिक फिल्म में श्रद्धा के अलावा नोरा फतेही भी दिखेंगी. कुछ दिन पहले ही दोनों ने लंदन में फिल्म की शूटिंग की थी. फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी एक विचित्र भूमिका निभाएंगे. भारत की सबसे बड़ी नृत्य फिल्म में से एक मानी जाने वाली 'एबीसीडी 3' का निर्देशन डीसूजा करेंगे और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डीसूजा इसके निर्माता हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news