नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerj) बॉलीवुड के काबिल अभिनेता और अभिनेत्रियों में गिने जाते हैं. कुछ फिल्मों में उनकी जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. फिल्म हम-तुम में दोनों के अभिनय को काफी सराहा गया था. एक चैट शो के दौरान सैफ ने रानी से जुड़ा एक बेहतरीन किस्सा शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसमें उन्होंने बताया कि रानी ने कैसे सैफ को डेट को लेकर एडवाइस दी थी. यह सलाह इतनी अच्छी थी कि पूरे जीवन उनके ये काम आई. इस सलाह को अपने जीवन में वह आज भी अमल लाते हैं.


सैफ ने किस्सा शेयर करते हुए बताया कि मैं पहले कभी किसी को-स्टार के साथ बाहर नहीं गया था. रानी मुखर्जी से पहली बार मैंने इस बारे में बातें बताई थी. उसने कहा था कि मैं ठीक वैसे व्यवहार करूं जैसे मैं किसी लड़की को नहीं बल्कि किसी लड़के को डेट कर रहा हूं. मुझे पता है उसका क्या मतलब था.


उसके मायने थे कि बिना लड़का-लड़की के भेदभाव के तुम एक समान बर्ताव करो. अगर तुम दो दोस्त साथ रहते तो तुम कैसा करते. अगर तुम वैसा कर पाओगे तो कोई दिक्कत नहीं होगी. अब मुझे लगता है कि रानी बिल्कुल सही थी.


एक साथ फिल्म में आने वाले हैं रानी और सैफ
फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म 26 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के निर्माता इसका एलान कर चुके हैं. निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने कहा था कि पूरे देश के लिए, 'बंटी और बबली' उन फिल्मों का हिस्सा रही है, जिन्हें देखते हुए हम बड़े हुए हैं.


इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला है और इसके साथ कई सारी पुरानी यादें जुड़ी हुई हैं. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी. शर्मा करेंगे, जो यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम कर चुके हैं.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें