CONFIRMED: 'बंटी और बबली 2' में अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं सैफ अली खान और रानी मुखर्जी!

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं...

CONFIRMED: 'बंटी और बबली 2' में अपना जादू चलाने के लिए तैयार हैं सैफ अली खान और रानी मुखर्जी!

नई दिल्ली: 'हम तुम' और 'ता रा रम पम' जैसी धमाकेदार फिल्मों को देने वाली सुपरहिट जोड़ी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. जी हां! यशराज बैनर ने एक बार फिर इस सुपरहिट जोड़ी को लेकर एक धांसू फिल्म का ऐलान कर दिया है. ये जोड़ी अब 11 साल बाद एक बार फिर बड़े धमाके के लिए तैयार है.

यश राज फिल्म्स अब 'बंटी और बबली 2 (Bunty Aur Babli 2)' में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की जोड़ी की रीलॉन्च करने जा रहा है. यह फिल्म साल 2005 में आई फिल्म 'बंटी और बबली' का रिबूट है. जिसमें बंटी और बबली के किरदार यानी लीड भूमिका निभाने के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) को चुना गया है. 

लोगों को जागरूक करने के लिए अब न्यूज एंकर बनकर सामने आएंगी रानी मुखर्जी

इस फिल्म बंटी और बबली 2' में एक नहीं बल्कि दो कपल नजर आने वाले हैं. जहां पिछले दिनों YRF ने 'गली बॉय' फेम सिद्धान्त चतुर्वेदी और शार्वरी को लेकर ऐलान किया था वहीं अब इस नई खबर ने फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता बड़ा दी है. 

शुरू हो चुकी है शूटिंग 
आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित, इस जबरदस्त फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल शुरू किया जा चुका है. 'बंटी और बबली 2' को वरुण शर्मा द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जो पहले भी यशराज फिल्म्स की 'सुल्तान' और 'टाइगर ज़िंदा है' में बतौर असिस्टेंट एडिटर काम कर चुके हैं.

ये वीडियो भी देखें

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें