Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Marriage Plan: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को चार हफ्ते हो चुके हैं. दोनों अपने दूसरे हनीमून को एंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' भी जी5 पर स्ट्रीम हो चुकी हैं, जिसको दर्शकों का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने हालिया इंटरव्यू में ये माना कि जब उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी के बारे में बात की तो वो बहुत घबराई हुई थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही सोनाक्षी ने ये भी खुलासा किया जब उन्होंने अपने पिता से शादी की बात की तो वो भले ही डर-घबराई हुई थीं, लेकिन शत्रुघ्न शांत और सहायक थे. ईटाइम्स के साथ बात करते हुए सोनाक्षी ने बताया, 'जब मैंने अपने पिता को हमारे बारे में बताया, तो मैं भी बहुत घबरा गई थी. मुझे नहीं पता था कि वो कैसे रिएक्ट करेंगे. मैं इसे असल में शांति के साथ ही करना चाहती थी. मैंने उनसे पूछा, 'क्या आप मेरी शादी को लेकर कुछ सोच नहीं रहे हैं'? 



ऐसा था सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न का रिएक्शन 


एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'मैं उनसे कहा कि आपने शादी को लेकर मुझसे कुछ नहीं पूछा'. उन्होंने कहा, 'मैंने आपकी मां से पूछा है कि अपनी बेटी से पूछो'. फिर, मैंने उनको बताया कि मेरी लाइफ में जहीर नाम का एक लड़का है और उन्होंने कहा, 'हां मैंने भी पढ़ा था'. उन्होंने कहा, 'तुम लोग बड़े हो गए हो, मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काजी'. उस वक्त में ऐसी थी, 'ओह, ये तो बड़ा ही आसान था!'. मुझे एहसास हुआ कि पापा उस समय काफी शांत हैं. 


'अगर मैं न रही, तो मेरी कमी खलेगी...?' एक्ट्रेस ने मौत पर लिखा क्रिप्टिक पोस्ट; फैंस को होने लगी घबराहट



कैसी थी जहीर के साथ शत्रुघ्न की पहली मुलाकात 


सोनाक्षी के साथ इस इंटरव्यू में उनके पति जहीर इकबाल भी शामिल हुए और उन्होंने शत्रुघ्न से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने बताया, 'भले ही शत्रुघ्न दिखने में खतरनाक लगते हैं, लेकिन वे सबसे प्यारे इंसान हैं'. इकबाल ने बताया, 'मैं उनके घर गया और मैं बहुत घबराया हुआ था, क्योंकि उस पल तक मैंने उनसे कभी नहीं मिला था. जिस पल हमने बातचीत शुरू की, हमने लाखों चीजों पर बात की और हम दोस्त बन गए. बेशक, मैंने उनसे ये भी कहा कि मैं सोनाक्षी का हाथ मांगने आया हूं'.