Advertisement
trendingPhotos2343026
photoDetails1hindi

'अगर मैं न रही, तो मेरी कमी खलेगी...?' एक्ट्रेस ने मौत पर लिखा क्रिप्टिक पोस्ट; फैंस को होने लगी घबराहट

Tv Actress Cryptic Post On Death: हाल ही में टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसने उनके फैंस को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही फैंस उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स कर उनकी खैरियत पूछ रहे हैं. साथ ही अपना डर भी एक्ट्रेस के सामने जाहिर कर रहे हैं. चलिए जानते हैं आखिर उन्होंने अपने पोस्ट में क्या लिखा और क्यों लिखा?

टीवी एक्ट्रेस ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

1/5
टीवी एक्ट्रेस ने लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जंग लड़ रही हैं. पूरी टीवी इंडस्ट्री से लेकर उनके फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हैं. वो लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी तबीयत के बारे में बता रही हैं. इसी बीच टीवी इंडस्ट्री की एक और बड़ी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट किया है, जिसको पढ़ने के बाद फैंस घबरा गए और कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस से कई सवाल पूछने लगे. 

फलक नाज का मौत पर क्रिप्टिक पोस्ट

2/5
फलक नाज का मौत पर क्रिप्टिक पोस्ट

ये टीवी एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि फलक नाज हैं, जिन्होंने कुछ घंटों पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. पोस्ट में एक्ट्रेस ने मौत के बारे में लिखा है. एक्ट्रेस लिखती हैं, 'क्या होगा अगर कल मैं यहां नहीं रही? क्या आपको मेरी कमी खलेगी? शायद आप एक पोस्ट या स्टोरी मुझे डेडिकेट करोगे.हमारी साथ में बिताई खूबसूरत यादों को पोस्ट में दिखाओगे. लेकिन दुर्भाग्य से उन श्रद्धांजलि को मैं नहीं देख पाऊंगी'. 

मौत पर श्रद्धांजलि...

3/5
मौत पर श्रद्धांजलि...

अपनी इस पोस्ट में एक्ट्रेस बताती हैं कैसे आपके मरने के बाद लोग श्रद्धांजलि देते हैं? एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, 'क्योंकि मैं तो इस दुनिया को तब अलविदा कह चुकी होंगी. मौत के बाद की जिंदगी में मैटेरियल चीजें जैसे पोस्ट या स्टोरीज मुझे खुशी नहीं देगी. जिंदगी का भरोसा नहीं, जिन्हें आप प्यार करते हो उन्हें वो अफेक्शन दिखाओ, जब तक वो हमारे साथ हैं. पॉजिटिविटी और प्यार को प्रमोट करो'. 

फैन पूछ रहे तरह-तरह के सवाल

4/5
फैन पूछ रहे तरह-तरह के सवाल

फलक नाज का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर एक्ट्रेस के फैंस उनसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं और उनकी खैरियत पूछ रहे हैं. फलक के इस पोस्ट से काफी सारे लोगों ने रिलेट किया और इसको जिंदगी का एक कड़वा सच बताया. फैंस लगातार उनसे कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या सब ठीक हैं. कई फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस ऐसी बात अचानक से ऐसा क्यों लिख रही हैं. फैंस के जहन में कई सवाल खड़े हो रहे हैं. 

फलक नाज का वर्कफ्रंट

5/5
फलक नाज का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर फलक नाज के काम की बात करें तो वो टीवी इंडस्ट्री की एक बड़ी और जानी मानी अदाकारा हैं, जिन्होंने अपनी बेमिसाल खूबसूरती के साथ साथ अपने दमदार अभिनय से फैंस के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई है. फलक अब तक 'महाकाली', 'रूप', 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा', 'राम सिया के लव कुश', 'पांड्या स्टोर' जैसे टीवी शो और ' बिग बॉस ओटीटी 2' रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़