नई दिल्ली. Aryan Khan Drugs Case:  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. रविवार शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल है. इसके साथ ही एक और नाम लगातार सामने आ रहा है. दरअसल, ये शख्स अरबाज सेठ मर्चेंट हैं. ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि आखिर ये कौन हैं और इनका स्टार किड्स से क्या नाता है? 


कौन है अरबाज सेठ मर्चेंट? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हर स्टारकिड्स पार्टी में नजर आने वाले अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt), आर्यन खान (Aryan Khan) के करीबी दोस्त हैं. अरबाज मर्चेंट एक एक्टर हैं, जो स्टार किड्स और इंडस्ट्री के लोगों के साथ अच्छे संबंध रखते हैं. जहां तक उनके सोशल मीडिया प्रेसेंस का सवाल है, अरबाज का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट है. फोटो-शेयरिंग ऐप पर उनके लगभग 30.5k फॉलोअर्स हैं. एनसीबी रेड के बाद से ही अरबाज सेठ मर्चेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अरबाज को चंकी पांडे की बेटी अन्नया पांडे के साथ भी पार्टी करते देखा गया. दोनों की कई तस्वीरें साथ में हैं. 


 



अरबाज सेठ मर्चेंट अलाया एफ को कर चुके हैं डेट


सुहाना खान, शनाया कपूर, अन्नया पांडे, अलाया एफ, आर्यन खान (Aryan Khan) और अहान कपूर जैसे कई स्टारकिड्स के अरबाज सेठ मर्चेंट करीबी दोस्त हैं. बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि अरबाज सेठ मर्चेंट (Arbaaz Seth Merchantt) पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ को डेट कर चुके हैं. वैसे बता दें, अरबाज सेठ मर्चेंट का जन्म 30 मई 1995 को हुआ. वह एक्टिंग में किस्मत आजमा रहे हैं और उनकी गिनती इंस्टाग्राम स्टार के रूप में की जाती है. वह अक्सर काइली जेनर से शादी करने की ख्वाहिश वाले पोस्ट करते रहते हैं और अपने पसंदीदा फुटबॉल सितारों के बारे में भी पोस्ट करते हैं. 


 



एनसीबी ने हिरासत में लिया


एनसीबी के टॉप सूत्रों से पता चला है कि मुंबई में होने वाली रेव पार्टी पर खबर विभाग को पहले ही लग गई थी. पिछले 15 दिनों से एनसीबी की टीम इस ऑपरेशन की तैयारी कर रही थी. शनिवार सुबह 20 से 22 अधिकारियों की टीम सर्च वारंट लेकर एनसीबी ऑफिस से निकली. सभी अधिकारी सादे कपड़ों में थे, इसलिए बिना किसी परेशानी और शक के वो पार्टी में शामिल हो गए. लेकिन पार्टी शुरू होने से ठीक पहले एनसीबी ने जांच शुरू कर दी. अधिकारी सभी को कमरे में ले गए और वहां उनकी अच्छे से तलाशी ली गई. इस दौरान 8 लोगों के पास से नशीले पदार्थ बरामद हुए, जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गया.


 



बाद में एनसीबी ने की गिरफ्तारी


इन 8 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल है. एनसीबी ने पहले इन सभी से पूछताछ की और फिर रविवार दोपहर, आर्यन समेत 3 आरोपियों को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया. एनसीबी के अनुसार, आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया. शाम 6:30 बजे तीनों आरोपियों को मुंबई की किले कोर्ट में पेश किया गया, जहां से NCB को 1 दिन की कस्टडमी मिल गई. इसके बाद अन्य 5 आरोपियों को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया.


ये भी पढ़ें: ड्रग्स केस में आर्यन खान गिरफ्तार, शाहरुख से मिलने मन्नत पहुंचे सलमान


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें