ड्रग्स केस में आर्यन खान गिरफ्तार, शाहरुख से मिलने मन्नत पहुंचे सलमान
Advertisement
trendingNow1999336

ड्रग्स केस में आर्यन खान गिरफ्तार, शाहरुख से मिलने मन्नत पहुंचे सलमान

NCB ने आर्यन खान को गिरफ्तार कर 1 दिन की कस्टडी कोर्ट से मंजूर करा ली है. शाहरुख खान भी अपने बेटे को बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं, लेकिन आर्यन की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं.

ड्रग्स केस में आर्यन खान गिरफ्तार, शाहरुख से मिलने मन्नत पहुंचे सलमान

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आर्यन को गिरफ्तार कर 1 दिन की कस्टडी में ले लिया है. इस मुश्किल समय में अभिनेता सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान से मिलने उनके घर मन्नत पहुंचे हैं. हालांकि ये मुलाकात क्यों हो रही है, इसकी असली वजह अभी सामने नहीं आई है.

  1. ड्रग्स केस में आर्यन खान गिरफ्तार
  2. शाहरुख से मिलने पहुंचे सलमान
  3. सोमवार को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई

यहां देखें वीडियो:-

मन्नत के बाहर ये आई सलमान की तस्वीर

सोशल मीडिया पर सलमान खान की गाड़ी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो शाहरुख खान के घर के बाहर की हैं. देर रात हुई इस मुलाकात को लेकर फैन्स के मन में कई सवाल उठने लगे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि सलमान अपने दोस्त शाहरुख और उनके परिवार की हिम्मत बढ़ाने आए हैं. दोनों अभिनेता की जोड़ी को ऑन स्क्रीन की खूब प्यार मिलता है. हालांकि अभी तक दोनों में किसी भी एक्टर ने इस मुलाकात पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.

सोमवार को मिल सकती है जमानत

रविवार को मुंबई की किले कोर्ट में आर्यन की पेशी के दौरान एनसीबी ने ड्रग्स पैडलर्स से ढेर सारी बातचीत की वॉट्सऐप चैट्स दिखाई थी, और इसी के आधार पर आरोपियों की 2 दिन की कस्टडी मांगी थी. लेकिन कोर्ट में आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि आर्यन के फोन में भी कोई चैट नहीं मिली है. इसलिए आर्यन खान को एक दिन की पुलिस कस्टडी मिलनी चाहिए, जिससे वह रेगुलर कोर्ट में जाकर बेल की याचिका दायर कर सकें. इस पर विचार करते हुए कोर्ट ने 1 दिन की कस्टडी मंजूर कर ली. अब सोमवार को करीब 2:30 बजे आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.

'बच्चे को एक और मौका मिलना चाहिए'

इससे पहले अभिनेता सुनील शेट्टी ने मीडिया से शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एक मौका दिए जाने की अपील की. उन्होंने कहा, 'जब भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी व्यक्ति की इस तरह के मामले में संलिप्तता सामने आती है, तो जांच से पहले ही ऐसा मान लिया जाता है कि इंडस्ट्री में हर कोई ऐसा ही है. मुझे लगता है कि बच्चे को एक मौका दिया जाना चाहिए और असली रिपोर्ट सामने आने दी जानी चाहिए. तब तक, वह एक बच्चा है और मुझे लगता है कि वह हमारी जिम्मेदारी है.'

LIVE TV

Trending news