Armaan Malik Both Wives Pregnant: यूट्यूब कमाई का एक बड़ा जरिया है और इस प्लेटफॉर्म पर ऐसे कई सारे क्रीएटर्स हैं जो वीडियोज बनाकर शेयर करते हैं और उनसे पैसे कमाते हैं. ऐसे ही एक यूट्यूबर अरमान मालिक (Armaan Malik) हैं जिनका कंटेंट काफी ज्यादा युनीक है क्योंकि वो खुद भी काफी अलग हैं! बता दें कि अरमान मालिक सुर्खियों में इसलिए रहते हैं क्योंकि उनकी दो बीवियां हैं और उससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि दोनों एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं. अरमान ने अपनी प्रेग्नेंट बीवियों के लिए खास 'गोद भराई' का फंक्शन (Armaan Malik Pregnant Wives Godh Bharai) रखा जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी शेयर की जा रही हैं. बता दें कि अपनी गोद भराई के लिए अरमान की दोनों पत्नियों, कृतिका मालिक (Kritika Malik) और पायल मालिक (Payal Malik) ने एक जैसे कपड़ों में सारी लाइमलाइट बटोर ली... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Armaan Malik ने प्रेग्नेंट बीवियों के लिए रखा 'गोद भराई' का फंक्शन


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरमान मालिक ने अपनी बीवियों के लिए एक नहीं बल्कि दो गोद भराई के फंक्शन रखे थे जिनमें से पहले फंक्शन में पायल और कृतिका ने पर्पल रंग के मैचिंग लहंगे पहने थे; दोनों प्रेग्नेंट महिलायें ट्विन कर रही थीं. इन फोटोज में आप कृतिका और पायल को अपने पति, अरमान मालिक के साथ पोज करते देख सकते हैं. दोनों का ही लुक एक जैसा है.  



दोनों महिलाओं के मैचिंग कपड़ों ने लूटी लाइमलाइट!


जिस तरह कृतिका और पायल ने पहले गोद भराई फंक्शन में पर्पल लहंगों में ट्विन किया, उसी तरह दूसरी गोद भराई के लिए भी दोनों हरे रंग के शेडेड लहंगे में पोज कर रहे थे. यहां भी दोनों के लहंगे और पूरा लुक एक जैसा है. पहले फंक्शन में अरमान ने काले रंग का कुर्ता पहना था, इस दूसरे फंक्शन में उनके कुर्ते का रंग पीला था. 



बता दें कि कुछ दिन पहले पायल और कृतिका ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया था क्योंकि इनके नए वीडियो में अरमान मालिक तीसरी शादी करके एक नई पत्नी घर ले आए थे! बता दें कि ये एक प्रैंक वीडियो था जो बहुत वायरल हुआ था.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे