'नहीं पता था क्या होता है शैंपू', आमिर खान की अजब-गजब बात सुन लोग हैरान
Advertisement
trendingNow12228889

'नहीं पता था क्या होता है शैंपू', आमिर खान की अजब-गजब बात सुन लोग हैरान

Aamir Khan: आमिर खान ने हाल ही में शैंपू के बार में एक ऐसा कमेंट किया कि लोग सुन हैरान हो रहे हैं. अभिनेता ने बताया कि एक्टर बनने से पहले उन्हें शैंपू के बारे में नहीं पता था. 

'नहीं पता था क्या होता है शैंपू', आमिर खान की अजब-गजब बात सुन लोग हैरान

Aamir Khan: आमिर खान को लोग उनकी सादगी के लिए बहुत पसंद करते हैं. अभिनेता हर बार सिंपल अंदाज में ही नजर आते हैं. मगर हाल ही में कपिल शर्मा के शो के दौरान आमिर ने कुछ ऐसा कहा कि लोग सुन हैरान हो गए. आमिर बताते हैं कि अभिनेता बनने से पहले उनकी लाइफ कितनी सिंपल थी. आइए जानते हैं उनका पूरा बयान. 

आमिर खान ने किया खुलासा 

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आमिर खान बताते हैं कि उन्हें शैंपू के बारे में तब पता चला जब वो अभिनेता बन गए. इससे पहले वो सिर्फ साबुन का इस्तेमाल करते थे. उन्होंने स्वीकार किया कि वो आलसी हैं. साथ ही कहते हैं कि वो अपनी बॉडी पर तभी काम करते हैं, जब किसी फिल्म के किरदार के लिए जरूरत होती है. आमिर कहते हैं, 'मैं वर्कआउट नहीं करता था. न ही अपने चेहरे पर कोई क्रीम लगाता था. मैं खुद को अच्छा दिखाने के लिए कुछ भी नहीं करता था..'

पहाड़ों पर मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, एक्ट्रेस का डांस देख फैंस फिदा, देखें वायरल Video

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

किस फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू? 

आमिर खान ने 'कयामत से कयामत' तक से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में जूही चावला अभिनेता के साथ नजर आईं थीं. लोगों ने दोनो ही सितारों की जोड़ी को बहुत पसंद किया था. फिल्म के गानों से लेकर डायलॉग तक, हर एक चीज बहुत खास थी. 

अनुज और अनुपमा के बीच चल रही खटपट? प्रोड्यूसर राजन शाही ने बताया सच

बनाई खास पहचान 

आमिर ने अपने काम से लोगों के दिल में खास पहचान बनाई. उनकी फिल्मों को नन्हे बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक, हर किसी ने पसंद किया. करीना कपूर और अनुष्का शर्मा जैसे सितारों के साथ वो काम कर चुके हैं. 

 

 

Trending news