43 साल का ये एक्टर दोबारा बना पिता, न्यूट्रीशनिस्ट वाइफ ने दिया बेबी गर्ल को जन्म
Advertisement
trendingNow12228920

43 साल का ये एक्टर दोबारा बना पिता, न्यूट्रीशनिस्ट वाइफ ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

Harman Baweja ने घर फिर से किलकारियां गूंजी हैं. एक्टर 43 साल की उम्र में दोबारा पिता बन गए हैं. हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है.

 

हरमन बावेजा

Harman Baweja Blessed With Second Child: हरमन बावेजा (Harman Baweja) के घर एक बार फिर से किलकारियां गूंजी हैं. एक्टर की वाइफ साशा रामचंदानी दूसरी बार मां बनी हैं और बेबी गर्ल को जन्म दिया है. हालांकि इस गुड न्यूज को लेकर एक्टर की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है.

43 की उम्र में दूसरी बार बने पिता
हरमन बावेजा और साशा दिसंबर, 2022 में एक बेटे के पेरेंट्स बने थे. वहीं टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक 43 की उम्र में हरमन एक बार फिर से पिता बने हैं. इस बार उनके घर प्यारी सी बिटिया हुई है. लेकिन ना तो एक्टर और ना ही परिवार की तरफ से कोई पोस्ट या फिर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी गई.

 

fallback

लाइललाइट से परिवार रहता है दूर
हरमन की वाइफ साशा न्यूट्रीशियन है और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं. हरमन और साशा ने लंबे वक्त दोस्त रहे और उसके बाद दोस्ती प्यार में बदल गई. इन दोनों ने अपने रिश्ते को लोगों की नजरों से छिपाकर लंबे वक्त तक रखा. इन दोनों की पहले चंडीगढ़ में सगाई हुई उसके बाद साल 2021 में कोलकाता में आनंद कारज रीति से शादी की.

कब होगी ऋचा चड्ढा की डिलीवरी? 'हीरामंडी' एक्ट्रेस के घर जल्द गूंजने वाली है किलकारियां

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shivashish Mishra (@shivashish_official)

राज कपूर का गुस्सा हुआ करता था बहुत खराब, जब निर्माता अनीस बज्मी को एक गलती की मिली था ऐसी सजा

प्रियंका चोपड़ा संग किया था डेब्यू 
बाकी सितारों की तरह हरमन बावेजा का करियर ज्यादा नहीं चला. इन्होंने साल 2008 में प्रियंका चोपड़ा संग 'लव स्टोरी 2050' में डेब्यू किया था. इसके बाद 'विक्टरी', 'वाट्स योर राशी', 'ढिचकियाओं' और 'इट्स माई लाइफ' में दिखे. इतना ही नहीं टीवी शोज और वेब सीरीज में भी हाथ आजमाया.लेकिन वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए. आखिरी बार करिश्मा तन्ना की वेब सीरीज 'स्कूप' में जेसीपी हर्षवर्धन श्रॉफ का रोल निभाया था. इस रोल में हरमन की एक्टिंग की तारीफ हुई थी. साथ ही इस सीरीज ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इसके अलावा एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

 

Trending news