नई दिल्ली. अपनी शादी में हर लड़की दुनिया में सबसे खूबसूरत लड़की दिखना चाहती है, खासतौर पर जब वह लड़की ग्लैमर वर्ल्ड से जुड़ी हो. इसलिए आज दुल्हन बनने जा रही टीवी एक्ट्रेस युविका ने भी इस बारे में खासी तैयारी की है. बुधवार को प्रिंस नरूला और युविका की शादी की रस्में शुरु हुईं और इसके साथ ही इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गईं. लेकिन इन तस्वीरों के बाहर आते ही युविका की मेहंंदी की रस्म में पहनी ड्रेस को लेकर बातें बनना शुरू हो गईं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट की ड्रेस से इंस्पायर्ड है ड्रेस 
युविका ने अपनी मेहंंदी की रस्म में लाइट ग्रीन कलर का खूबसूरत लहंंगा पहना जिसके साथ उन्होंने फ्लोरल जूलरी को टीम किया था. इसमें युविका वाकई बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. लेकिन इन तस्वीरों को देखते ही बॉलीवुड लवर्स को कुछ दिन पहले सोनम कपूर की शादी में आलिया भट्ट का लुक याद आ गया. बस फिर क्या था, सोनम की शादी की तस्वीरों के साथ युविका की मेहंंदी रस्म की तस्वीरों को पोस्ट किया जाने लगा. 


इतना सेम है दोनों की ड्रेस, फोटो साभार : Instagram@deluxebollywood

सब्यसाची का है ड्रेस 
सोनम कपूर की शादी में आलिया का पहना हुआ ड्रेस सब्यसाची का था, तो जाहिर सी बात है कि युविका ने भी शायद यह ड्रेस उनसे ही तैयार कराया होगा. खैर जो भी हो दुल्हन इस ग्रीन ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं. युविका और प्रिंस के ये प्री वेेडिंग फोटो देखने के बाद लोगों को इनकी शादी की तस्वीरें देखने की उत्सुकता बढ़ गई है. 


 



बता दें कि प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की पहली मुलाकात 'बिग बॉस' के घर में हुई थी, वहीं इनका प्यार परवान चढ़ा इसके बाद यह जोड़ा कई बार साथ में नजर आया. अब ये दोनों आज 12 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें