1. Nia Sharma Video: उलझे-बिखरे बाल, फटे हुए कपड़े..बीच रास्ते में आदिवासी बनकर क्यों घूम रहीं निया, फैंस शॉक्ड!


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निया शर्मा इन दिनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं जहां उन्हें हर हफ्ते अलग अलग परफॉर्मेंस देकर खुद को बेस्ट साबित करना है लिहाजा इस हफ्ते उन्होंने ट्राइबल डांस थीम को चुना है और निया ने ये लुक उसी के लिए अपनाया था...जब ये बात फैंस को पचा चली तब जाकर उनकी सांस में सांस आई वरना उससे पहले हर कोई निया का ये लुक देख परेशान था और सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट भी किए जा रहे थे. 


2. Salman Khan Look: इससे पहले नहीं देखा होगा सलमान खान का ये लुक, लंबी दाढ़ी और लंबे बाल में एक्टर का दबंग अंदाज


सलमान खान 'किसी का भाई किसी की जान' फिल्म से पहला लुक सामने आ गया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. सलमान खान ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस टीजर वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है. इस वीडियो में सलमान खान का जो लुक है, उसने सबको हैरान कर दिया है. सलमान खान इस वीडियो में लंबे-लंबे बालों में नजर आ रहे है.


3. Maniesh Paul Daughter: मनीष पॉल की इतनी बड़ी बेटी देख हैरान हुए लोग, हर तरफ हो रहे खूबसूरती के चर्चे!


मनीष पॉल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो  में मनीष पॉल की प्यारी सी बेटी सायशा पॉल नजर आ रही है. सायशा को देखते ही लोग हैरत में पड़ गए. गणेश विसर्जन के वक्त मनीष पॉल अपने बच्चों के साथ नजर आए थे. उनके बच्चों को देखने के बाद कोई यकीन नहीं कर पा रहा था कि मनीष पॉल की बेटी सायशा पॉल (Saisha Paul) इतनी बड़ी है.


4. Salman Khan Video: भरी भीड़ और पुलिस से घिरने के बाद भी सलमान ने नहीं छोड़ा अपना ड्रिंक, जेब में ही रख लिया गिलास


सलमान खान (Salman Khan) कार से उतरते हैं. इसके बाद वो गाड़ी का दरवाजा बंद करते दिखे. वापस जाते समय उनके हाथ में गिलास होता है. वो एक हाथ से दूसरे हाथ में गिलास ट्रांसफर करते हैं और पॉकेट में रख लेते हैं. अब  लोग सोशल मीडिया पर अंदाजा लगा रहे है कि गिलास में क्या-क्या हो सकता है. आपको बता दें, घटना तब की है जब सलमान खान एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में पहुंचे.


5. Koffee With Karan 7: पति को छोड़ इन दो एक्टर्स के साथ शो में पहुंचेंगी Katrina Kaif, तिकड़ी की केमिस्ट्री देख जल उठेंगे विक्की कौशल!


करण जौहर के टॉक शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इस प्रोमो में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं और तीनों की केमिस्ट्री कमाल नजर आ रही है. वहीं प्रोमों में करण जौहर भी इन तीनों से मजेदार सवाल पूछे रहे हं और बिना झिझके दिए इनके जवाब सुनकर ऑडियंस भी हैरान है. वही अबर ये केमिस्ट्री विक्की कौशल देख लेंगे तो यकीनन जल उठेंगे. 


6. Nidhi Bhanushali Video: बीच समंदर पहुंचकर फिर बोल्ड हुई 'तारक मेहता' की पुरानी सोनू, लोगों से कर दी ये डिमांड


निधि भानुशाली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. निधि की ये फोटोज देखकर हर कोई अचंभित हो रहा है कि ये वही सोनू है जो कुछ साल पहले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में मासूम सी नजर आती थी. अब सोनू काफी बड़ी हो गई है और इसकी झलक उनके सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिलती है.


7. Kartik Aaryan New Movie: कार्तिक आर्यन की झोली में गिरी एक और फिल्म, बड़े पर्दे पर अब जमकर करेंगे 'आशिकी'


कार्तिक आर्यन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक अनाउंसमेंट किया है. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'आशिकी 3' के बारे में बताया है. एक्टर ने इस खुशखबरी  के बारे में बताते हुए लिखा 'अब तेरे बिन जी लेंगे हम... जहर जिंदगी का जी लेंगे हम...' यह दिलों को झकझोर देगा, बसु दा के साथ मेरी पहली फिल्म.' आपको  बता दें अब तक आशिकी फ्रेंचाइजी की दो फिल्में आ चुकी हैं. पहली फिल्म साल 1990 में आई थी और दूसरी फिल्म साल 2013 में और अब इसके तीसरे पार्ट की तैयारी है.


8. Akshay Priyanka Romantic Video: 17 साल बाद अक्षय कुमार से जा लिपटीं प्रियंका चोपड़ा! पत्नी ट्विंकल ने कर दिया था दूर


हाल ही में अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का एक गाना रिलीज हुआ है. यह गाना 17 साल बाद रिलीज हुआ है. इस गाने की खास बात यह है कि यह साल 2005 में शूट किया था. इसे अब साल 2022 में रिलीज किया गया है.  इस गाने को प्रियंका और अक्षय ने फिल्म 'बरसात' के लिए शूट किया था. यह गाना फिल्म का टाइटल सॉन्ग है.


9. Mahesh Bhatt का वीडियो शेयर कर Kangana Ranaut का हैरान करने वाला खुलासा- ये हैं असलम, इसलिए बदला असली नाम


कंगना ने अपनी स्टोरी में लिखा, 'महेश भट्ट को अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए न कि किसी धर्म का प्रतिनिधित्व करना चाहिए. जब उन्होंने 'धर्मांतरण' किया है.' कंगना ने क्लिप की एक सीरीज में महेश भट्ट के एक कथित वीडियो को शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि महेश ने उनके 'असली नाम' और इस्लाम के बारे में अपनी भावनाएं प्रकट की हैं. 


10. Bhojpuri Bold Actress: भोजपुरी सिनेमा की उर्फी जावेद कहलाती है ये एक्ट्रेस, बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है सोशल मीडिया


इन दिनों उर्फी जावेद के काफी जलवे हैं. उनके आउटफिट लोगों का अक्सर दिमाग घुमा देते हैं लेकिन आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की उर्फी जावेद से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्हें बोल्ड लुक देने से कोई परहेज नहीं है. उनके ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्डनेस की वजह से ही उन्हें भोजपुरी उर्फी कहा जाता है.


ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर