Rapper Sean Diddy New Assault Case: फिल्म इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीज पर सेक्स ट्रैफिकिंग के आरोप लगना कोई नई बात नहीं है. कई बार इसमें बड़े-बड़े नाम भी सामने आते हैं, खासकर हॉलीवुड में ये आम माना जाता है. कुछ समय पहले मशहूर हॉलीवुड रैपर शॉन 'डिडी' कॉम्ब्स पर भी ऐसे ही गंभीर आरोप लगे थे, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. शॉन का नाम गंभीर अपराधों जैसे यौन शोषण और मानव तस्करी में सामने आया है, हालांकि वे खुद को बेगुनाह बता रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है, जिसने म्यूजिक इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. दरअसल, शॉन डिडी पर कुछ और नए मुकदमे दर्ज हुए हैं, जिनमें उन पर यौन शोषण के आरोप लगाए गए हैं. इनमें एक मामला 16 साल के नाबालिग लड़के से भी जुड़ा है. ये आरोप गुमनाम रूप से दर्ज किए गए हैं ताकि आरोप लगाने वालों की पहचान गुप्त रखा जा सके. आरोप दो महिलाओं और चार पुरुषों द्वारा लगाए गए हैं.



नाबालिग संग उत्पीड़न का मामला दर्ज


यह पहली बार है जब कॉम्ब्स पर किसी नाबालिग के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है. मैनहट्टन की फेडरल कोर्ट में दर्ज ये मुकदमे 1990 के दशक की घटनाओं से जुड़े हैं. आरोप है कि कॉम्ब्स ने अपनी शोहरत और ताकत का इस्तेमाल कर पार्टियों में या नशे की हालत में लोगों के साथ यौन शोषण किया. कुछ का दावा है कि उन्हें नशा देकर, पीटकर या धमकाकर शोषित किया गया. इन आरोपों में उनकी मशहूर व्हाइट पार्टीज, ब्रुकलिन में बिगी स्मॉल्स के सम्मान में हुई एक पार्टी, और मैनहट्टन के मैसीज स्टोररूम में घटी घटनाएं भी शामिल हैं.


अपने ही पेरेंट्स से बेटे जैक को दूर रखना चाहती हैं हैली बीबर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान


रैपर की जमानत खारिज


ये मुकदमे हाल के महीनों में कॉम्ब्स पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों की बढ़ती संख्या का हिस्सा हैं. उनकी कानूनी टीम ने इन आरोपों को झूठा बताया है और कहा कि मीडिया ने इन आरोपों के इर्द-गिर्द सर्कस खड़ा कर दिया है. 54 साल के कॉम्ब्स पर रैकेट चलाने और सेक्स ट्रैफिकिंग के संघीय आरोप भी हैं. वे अभी भी हिरासत में हैं और खुद को निर्दोष बता रहे हैं. उनके वकीलों ने जमानत की मांग की थी, लेकिन जजों ने ये कहते हुए जमानत से इनकार कर दिया कि वे समाज के लिए खतरा हो सकते हैं. उनका ट्रायल मई 2025 में शुरू होगा.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.