अपने ही पेरेंट्स से बेटे जैक को दूर रखना चाहती हैं हैली बीबर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement
trendingNow12471958

अपने ही पेरेंट्स से बेटे जैक को दूर रखना चाहती हैं हैली बीबर, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Hailey Bieber Baby Boy: पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर पेरेंट्स बन चुके हैं, जिसको लेकर उनके फैंस बेहद खुश हैं. दोनों ने अपनी जिंदगी में बेबी बॉय का स्वागत किया. लेकिन इसी बीच एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही हैं, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. हैली अपने बेटे को अपने ही पेरेंट्स से दूर रखना चाहती हैं. 

Justin Bieber Hailey Bieber Baby Boy

Justin Bieber Hailey Bieber Baby Boy: इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर और हैली बीबर ने हाल ही में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. उन्होंने अगस्त के आखिर में अपने बेटे जैक ब्लूज बीबर के आने की खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की. लेकिन इसी बीच एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आ रही हैं, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. हैली अपने बेटे को अपने ही पेरेंट्स से दूर रखना चाहती हैं. दरअसल, नए पेरेंट्स के तौर पर अपनी भूमिका को समझते हुए उन्होंने एक बड़ा फैसला किया है. 

उन्होंने हैली के माता-पिता स्टीफन और केन्या बाल्डविन से मदद नहीं लेने का फैसला किया है. साथ ही, खबरों के मुताबिक वे अपने न्यूली बॉर्न बेबी को फिलहाल उनके संपर्क से दूर रख रहे हैं. डेली मेल की एक खबर के मुताबिक, हैली का अपने पेरेंट्स के साथ रिश्ता खत्म होने की कगार पर है. एक सूत्र ने बताया, 'हेली का अपने परिवार के साथ रिश्ता हाल के समय में खराब होता गया है. वे अपनी मां के काफी करीब थी, लेकिन जब वो प्रेग्नेंट हुईं तो उनका रिश्ता अपने मां के साथ बिगड़ने लगा. उन्होंने ये गुड न्यूज भी अपने परिवार को नहीं बताई'. 

अपने पेरेंट्स से बिगड़ने लगे हैली बीबर के रिश्ते 

हैली के माता-पिता के साथ रिश्ते तब बिगड़ने लगे जब उसके पिता स्टीफन बाल्डविन ने सोशल मीडिया पर लोगों से प्रार्थना करने के लिए कहा. इस साल की शुरुआत में, द यूज़ुअल सस्पेक्ट्स एक्टर ने बेबी सिंगर बीबर का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्रिस्चन भाइयों और बहनों, जब भी आप जस्टिन और हैली के बारे में सोचें, तो उनके लिए ज्ञान, सुरक्षा और भगवान के करीब आने की प्रार्थना के लिए एक मिनट निकालें'. जिसको लेकर हैली का अपने माता-पिता के साथ झगड़ा भी हुआ था. हैली ने कहा कि उन्हें इन सबकी जरूर नहीं है. 

‘बताने से बहुत डरती थी..’ फेमस सिंगर आर केली पर बेटी ने लगाया यौन शोषण का आरोप; सुनकर फैंस रह गए हैरान

ये है चौंका देने वाली वजह 

साथ ही उन्होंने अपने पेरेंट्स को आगाह किया था वे उनकी लाइफ में दखल न दें. इस बीच, एक अंदरूनी सूत्र ने बताया है कि हैली और उनके परिवार के बीच खराब हो रहे रिश्तों का एक बड़ा कारण उनके पिता की राजनीतिक और धार्मिक विचारधाराएं हैं. हैली के पिता एक दोबारा पुनर्जन्म पर विश्वास रखने वाले क्रिस्चन हैं और डोनाल्ड ट्रम्प के बड़े समर्थक हैं. सूत्र ने बताया, 'उसके माता-पिता अभी भी साथ में हैं और एक ही सोच रखते हैं. उसके पिता धार्मिक कट्टरपंथी हैं और उसकी मां उनके कहने पर ही चलती हैं'. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news