Ian McKellen Hospitalised: थिएटर और फिल्म दोनों में अपने अभिनय के लिए जाने जाने वाले मशहूर और दिग्गज अभिनेता इयान मैकेलेन हाल ही में परफॉर्मेंस के दौरान दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसके बाद उनके फैन्स भी काफी परेशान हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिग्गज हॉलीवुड स्टार इयान मैकेलेन लंदन के वेस्ट एंड में नोएल कावर्ड थिएटर में परफॉर्मेंस दे रहे थे. इस दौरान वह स्टेज से अचानक गिर पड़े. इस घटना के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन के वेस्ट एंड में नोएल कावर्ड थिएटर में 'प्लेयर किंग्स' का परफॉर्मेंस चल रहा था. इस दौरान इयान मैकेलेन एक युद्ध का सीन कर रहे थे, जिसके बीच में अचानक वह गिर पड़े. उन्हें तुरंत ही मेडिकल हेल्प दी गई. इस घटना के कारण दर्शकों को थिएटर छोड़ने के लिए कहा गया और परिणामस्वरूप इयान मैकेलेन का शाम का शो रद्द करना पड़ा.


'मैं कुछ भी सुन नहीं पा रही..', Alka Yagnik को हुई ये रेयर बीमारी, शॉक में फैन्स


18 जून को होने वाले परफॉर्मेंस को रद्द करने का फैसला
रिपोर्ट के मुताबिक,  थिएटर के एक रिप्रेजेंटेटिव ने बताया कि मैकेलेन जल्दी और पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे. स्कैन के बाद एनएचएस टीम ने हमें आश्वासन दिया है कि वह जल्दी और पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे. प्रोडक्शन ने मंगलवार, 18 जून को होने वाले परफॉर्मेंस को रद्द करने का फैसला लिया है, ताकि इयान मैकेलेन आराम कर सकें. 


'2 केले पैक किए, साइकिल उठाई...' जब एक लड़की की वजह से 8 साल की उम्र में घर से भागे थे दिलजीत दोसांझ


फाइट सीन के दौरान मैकेलन स्टेज से गिर गए
बताया जा रहा है कि इयान मैकेलन 'प्लेयर किंग्स' में जॉन फालस्टाफ का किरदार निभा रहे थे. दो अन्य किरदारों से जुड़े फाइट सीन के दौरान मैकेलन स्टेज से गिर गए. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर के चिल्लाने पर कर्मचारी मदद के लिए दौड़ पड़े. बीबीसी से बात करते हुए एक दर्शक ने इस घटना को चौंकाने वाला बताया और कहा, जहां तक ​​मैंने देखा, वह होश में थे और मदद मांग रहे थे. 



पहले भी चोट की वजह से रद्द करना पड़ा था शो
इयान मैकेलन ने शेक्सपियर के नाटकों में रोल प्ले किया है. उन्होंने मैकबेथ, किंग लियर, रिचर्ड 2, इयागो और रिचर्ड 3 जैसे स्टेज रोल्स निभाए हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब इयान मैककेलेन को चोट के कारण कोई प्रदर्शन रद्द करना पड़ा हो. 2018 में पैर की चोट के कारण उन्होंने 'किंग लियर' का एक परफॉर्मेंस रद्द कर दिया था. उस मौके परफॉर्मेंस करने के बजाय इयान मैककेलेन सवाल-जवाब के जरिये दर्शकों से जुड़े थे.