Nicki Minaj Arrested: त्रिनिदाद की मशहूर रैपर और सिंगर निकी मिनाज को नीदरलैंड में पुलिस ने 'सॉफ्ट ड्रग्स' ले जाने के शक में हिरासत में लिया था. हालांकि, कुछ देर बाद उन्हें रिहा भी कर दिया गया. डच पुलिस ने कहा कि उन पर जुर्माना लगाया गया है और उन्हें अपने ट्रेवलर पर आगे बढ़ने की इजाजत दे दी गई है. निकी मिनाज ने इस घटना का अपने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो में शेयर भी किया था. निकी मिनाज को एम्स्टर्डम के शिफोल एयरपोर्ट पर अपना कैमरा फोन पकड़े हुए पुलिस से बात करते हुए सुना जा सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निकी मिनाज (Nicki Minaj) जब अपने 'पिंक फ्राइडे 2 वर्ल्ड टूर' पर एक म्यूजिक इवेंट के लिए इंग्लैंड के मैनचेस्टर के लिए ट्रेवल कर रही थीं, तब उन्हें हिरासत में लिया गया था. पूरी घटना को उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव-स्ट्रीम किया गया था. वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारियों को मिनाज को घेरते और अपनी कार में बैठने के लिए कहते देखा जा सकता है.



कान्स सिनेमैटोग्राफी अवॉर्ड पाने वाले पहले एशियाई बने संतोष सिवन, प्रीति जिंटा ने दिया सम्मान


निकी मिनाज के बैग में मारिजुआना मिलने का दावा
कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि निकी मिनाज के एम्स्टर्डम पहुंचने पर उनके एक बैग में मारिजुआना पाया गया था. हालांकि, रैपर का दावा है कि उसके बैग में मिले प्री-रोल वास्तव में उसकी सुरक्षा टीम के थे.