फिल्म: 'युध्रा'
डायरेक्टर: रवि उद्यावर
प्रमुख स्टारकास्ट: सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन, राघव जुयाल, गजराज राव, राम कपूर और राज अर्जुन
रेटिंग्स: 4 स्टार
अवधि: 142 मिनट
कहां देखें: थिएटर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Yudhra Review: रवि उद्यावर डायरेक्टेड फिल्म 'युध्रा' रिलीज हो गई है. इस फिल्म का सिद्धांत चतुर्वेदी के फैन्स के साथ ही बॉलीवुड लवर्स को बेसब्री से इंतजार था. वैसे तो ये बता देते हैं कि फिल्म उम्मीदों पर खरी उतरती है. क्या कुछ इस फिल्म में खास है, ये हम आपको बताते हैं.


क्या है कहानी?


इस कहानी के हीरो सिद्धांत चतुर्वेदी हैं, जिनके कैरेक्टर को एंगर इश्यूज हैं. आसान भाषा में अपने गुस्से पर काबू नहीं रहता है या फिर जरा सी बात पर भी आग बबूल हो जाता है. इसका असर पर्सनल लाइफ- लव लाइफ पर काफी होता है. कहानी में कुछ ऐसा होता जिसके बाद वो राम कपूर से मिलता है. राम कपूर, वो शख्स है, जो युध्रा (सिद्धांत) के पिता को भी जानता था, बल्कि साथ ही काम करता था. अब सिद्धांत और राम कपूर साथ में काम करते हैं और फिर होता है धमाका. हालांकि इस कहानी में ट्विस्ट भी हैं, जिसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.



 सलीम-जावेद के झगड़े पर बेटों ने गुडलक निकाल कर फोड़ दी गुल्लक


मिलेगा कड़क एक्शन


फिल्म में सभी एक्टर्स ने बहुत अच्छा काम किया है और सिद्धांत चतुर्वेदी ने तो एक मील का पत्थर बना दिया है. फिल्म में उनका स्वैग और कड़क एक्शन देखते ही बनता है. जिस अंदाज से वो एक्शन और डायलॉग्स बोलते हैं वो देख मजा आ जाता है. वहीं एक्शन सीन्स में उनका परफेक्शन भी साफ दिखता है. मालविका मोहनन बहुत खूबसूरत दिख रही हैं और उनकी एक्टिंग भी अच्छी है. वहीं राघव ने एक बार फिर से कमाल किया है. इसके अलावा गजराज राव, राम कपूर और राज अर्जुन आदि ने भी किरदार के साथ पूरा इंसाफ किया है.



फिल्म का म्यूजिक शानदार है और खास बात है कि फिल्म के फ्लो पर इसका फर्क नहीं पड़ता है. वहीं म्यूजिक के साथ ही साथ बैकग्राउंड स्कोर भी अच्छा है और सीन्स को बूस्ट करता है. फिल्म में कई ऐसे सीन्स हैं, जो हैरान कर देते हैं. वहीं कई डायलॉग्स तो फुल सीटीमार हैं. कैमरा, एडिटिंग, आदि अन्य तकनीकि पहलूओं पर भी फिल्म खरी उतरती है. इस फिल्म को हमारी तरफ से 4 स्टार्स और इसे आप दोस्तों के साथ एन्जॉय कर सकते हैं.