Muaai Dihala Rajaji: भोजपुरी गाने इन दिनों लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड के गानों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. आए दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड गाने वायरल रहते हैं. ऐसा ही एक गाना अब वायरल हो रहा है. अब इसी कड़ी में एक भोजपुरी गाना आग की तरह वायरल  हो रहा है. गाने की खास बात है लव ट्रायएंगल. पवन सिंह की लव केमिस्ट्री अक्षरा सिंह से पहले मोनालिसा के साथ काफी पसंद की जाती रही है. इस जोड़ी का कोई भी गाना या फिल्म आती थी तो बवाल ही मच जाता था. ऐसे में अब इस जोड़ी के पुराना वीडियो सॉन्ग वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही स्टार्स को साथ में कोजी और ताबड़तोड़ रोमांस करते हुए देखा जा सकता है. इसमें इनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने के बोल हैं, ‘मुआई दिहला राजाजी’ (Muaai Dihala Rajaji).


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

46 मिलिनय व्यूज़


भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘मुआई दिहला राजाजी’ (Muaai Dihala Rajaji) के वीडियो टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि पवन सिंह और मोनालिसा की नई-नई शादी हुई है और वो दोनों ही शादी की पहली रात को रोमांस का तड़का लगा रहे हैं. इनके बीच कमाल की लव केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. मोनालिसा की बोल्ड अदाएं और सिजलिंग केमिस्ट्री से तो दर्शक नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. वीडियो देखकर तो यकीन मानिए हर कोई क्रेजी हो सकता है. वीडियो को 46 मिलिनय से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.



रोमांस का तड़का 


आपको बता दें कि पवन सिंह और मोनालिसा (Pawan Singh-Monalisa Romantic Song) का रोमांटिक वीडियो सॉन्ग ‘मुआई दिहला राजाजी’ (Muaai Dihala Rajaji) इनकी भोजपुरी फिल्म ‘सईयां जी दिलवा मांगेले’ (Saiyan ji Dilwa Mangelein) का है, जिसमें दोनों पर रोमांटिक केमिस्ट्री को फिल्माया गया है. इस मूवी में दोनों की जोड़ी को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. मूवी में एक नहीं बल्कि कई ऐसे गाने हैं, जिसमें दोनों ने रोमांस का तड़का लगाया है और ये इनकी हिट फिल्मों में से एक है. इसमें पवन सिंह मोनालिसा के अलावा आनंद मोहन पांडे, सीमा सिंह और अन्य कलाकार अहम भूमिकाओं में थे.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर