'नशे और ड्रग्स से शहर का ...' इंदौर में पब कल्चर ने बढ़ाई BJP विधायक की चिंता, CM को लिखा पत्र
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2281420

'नशे और ड्रग्स से शहर का ...' इंदौर में पब कल्चर ने बढ़ाई BJP विधायक की चिंता, CM को लिखा पत्र

Indore Night Culture News: इंदौर में नाइट क्लबों और नशे के सौदागरों की बढ़ती संख्या पर अंकुश लगाने के लिए भाजपा विधायक ने सीएम को पत्र लिखा है. उन्होंने लिखा है कि नशे की लत शहर की संस्कृति को खराब कर रही है.

 

'नशे और ड्रग्स से शहर का ...' इंदौर में पब कल्चर ने बढ़ाई BJP विधायक की चिंता, CM को लिखा पत्र

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्यप्रदेश के इंदौर में बढ़ते नशाखोरी को लेकर बीजेपी विधायक गोलू शुक्ला ने मुख्यमंत्री मोहन यादव को पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने इंदौर के गौरव शाली इतिहास और संस्कृति का हवाला देते हुए लिखा कि पब कल्चर नाइट कल्चर के बढ़ते प्रभाव से शहर का माहौल खराब हो रहा है और युवा पीढ़ी भ्रमित हो रही है.

इंदौर में पब कल्चर ने बढ़ाई BJP विधायक की चिंता
इंदौर विधायक गोलू शुक्ला ने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को पत्र लिखकर इंदौर में बढ़ते पब कल्चर, नशे और इसके कारण होने वाले अपराध पर चिंता जताई है. सीएम को लिखे पत्र में भाजपा विधायक ने इंदौर के गौरवशाली इतिहास और संस्कृति का हवाला देते हुए लिखा है कि पब कल्चर और नाइट कल्चर के बढ़ते प्रभाव से शहर का माहौल खराब हो रहा है. युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में आ रही है. अपराध बढ़ रहे हैं. शांति प्रिय शहर के लोगों के मन में डर का माहौल बन रहा है.

उन्होंने सीएम से मांग करते हुए लिखा कि मैं माननीय महोदय से निवेदन करता हूं कि इंदौर की संस्कृति को बचाने के लिए इस पब संस्कृति को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन को सख्त निर्देश दें. सराफा के अलावा इंदौर में अन्य सभी व्यापारिक गतिविधियों पर कड़ी नजर रखें. डिस्को, पब, बार जैसे प्रतिष्ठान एक तय समय के बाद बंद कर दिए जाएं, ताकि इंदौर की जनता अपने शहर में शांति से रह सके. बता दें कि इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय नशाखोरी और नाइट कल्चर को लेकर सवाल उठाए थे.

fallback

यह भी पढ़ें: MP News: रीवा में नहीं थम रहा बोरवेल हादसा! बच्चे के बाद अब गड्ढे में गिरा बकरा

 

विधायक ने पत्र में लिखी ये बात
गोलू शुक्ला ने लेटर में लिखा कि इंदौर शहर प्राचीन धार्मिक विरासत, समृद्ध शाली इतिहास और सांस्कृतिक गौरव का शहर है. पिछले कुछ वर्षों में इंदौर ने विकास के नए आयाम गढ़े हैं. कला संस्कृति धर्म, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में इंदौर महती भूमिका निभा रहा है. हमारा शहर म.प्र. के शैक्षणिक विकास का केंद्र बनकर उभरा है और पूरे प्रदेश से बच्चे यहां अध्ययन हेतु आते हैं. किंतु अपराध जगत के लोग इन्ही मासूमों को अपना शिकार बनाकर इन्हें नशे और ड्रग्स की लत लगाकर इंदौर शहर की संस्कृति को खराब करने में लगे हुए है.

रिपोर्ट- प्रमोद शर्मा

Trending news